Ukraine VS Russia 5th Day

Ukraine VS Russia 5th Day : यूक्रेन से सकुशल घर लौटी ऋषिकेश की बेटी, यूक्रेन में बिगड़ते हालातों को किया बयां

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Ukraine VS Russia 5th Day :  रूस और यूक्रेन के युद्ध का आज पांचवा दिन है और युद्ध से लगातार यूक्रेन में हालात बिगड़े हुए हैं जिसके कारण स्थानीय जनता के साथ ही वहां दूसरे देशों से पढ़ाई के लिए गए बच्चों में भी डर का माहौल बना हुआ है। इसी क्रम में आज ऋषिकेश की एक बेटी की यूक्रेन से सकुशल घर वापसी हुई है।

Ukraine VS Russia 5th Day

बेटी की घर वापसी से परिवार में खुशी का माहौल :

Ukraine VS Russia 5th Day : यूक्रेन और रूस के बीच चल रहा युद्ध इन प्रतिदिन आक्रमक होता जा रहा है। जिसके कारण उत्तराखंड समेत देश के कई बच्चे यूक्रेन में फंसे हुए हैं इसी क्रम में ऋषिकेश की निशा भी यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई करने गई थी लेकिन रूस और यूक्रेन के युद्ध के बीच निशा यूक्रेन में फंसी हुई थी जिसकी आज यूक्रेन से सकुशल घर वापसी हुई है जिसके बाद से परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है।

Ukraine VS Russia 5th Day : 

Ukraine VS Russia 5th Day

यूक्रेन में हालात बद से बदत्तर होते जा रहे हैं :

Ukraine VS Russia 5th Day : इस दौरान यूक्रेन के हालातों को बताते हुए निशा ने कहा कि यूक्रेन में हालात बद से बदत्तर होते जा रहे हैं लोगों के पास खाने तक की व्यवस्था नहीं है। निशा ने बताया की वह जहां रहती थी वह यूक्रेन का वेस्टर्न पार्ट है जहां हालात सामान्य हैं रोमानिया बॉर्डर तक पहुंचने के लिए एंबेसी द्वारा बसे लगाई गई थी और उसी एंबेसी की मदद से वे भारत आ पाई तो वहीं निशा की घर वापसी से घर में खुशी का माहौल है।

Ukraine VS Russia 5th Day

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के राजकीय पुष्प की क्या कुछ है विशेषता, क्यों कहा जाता है ब्रह्म कमल को राजकीय पुष्प, जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published.