Uksssc Recruitment

Uksssc Recruitment : उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, इन विभागों में होगी भर्तियां

उत्तराखंड देहरादून राजकाज रोजगार
News Uttarakhand

Uksssc Recruitment : उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती होने के बाद समूह.ग के करीब 4200 पदों पर होने वाली भर्ती का रास्ता साफ हो गया है जिसके बाद अब नौकरी की आस में बैठे तीन लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं को राहत मिल सकेगी।

 

Uksssc Recruitment

Uksssc Recruitment : आठ महीने से थी परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी खाली

Uksssc Recruitment : जानकारी के मुताबिक आयोग में आठ महीने से परीक्षा नियंत्रक की कुर्सी खाली थी। उधर इस्तीफा देने से पहले अध्यक्ष एस राजू ने आगामी भर्तियों की आठ परीक्षाओं पर रोक का पत्र शासन को भेजते हुए कहा था कि जब तक आयोग में परीक्षा नियंत्रक की तैनाती नहीं हो जाती तब तक भर्ती परीक्षाएं नहीं हो पाएंगी।

Uksssc Recruitment

ऐसे में दिसंबर में परीक्षा नियंत्रक नारायण सिंह डांगी के सेवानिवृत्त होने के बाद से सचिव संतोष बड़ानी ही परीक्षा नियंत्रक की जिम्मेदारी संभाल रहे थे लेकिन अब शासन ने परीक्षा नियंत्रक की तैनाती कर दी है जिसके बाद अब पटवारी, लेखपाल, सहायक लेखाकार री. एग्जाम, पुलिस कांस्टेबल, फॉरेस्ट गार्ड, जैसी परीक्षाओं का रास्ता खुल गया है। बताया जा रहा है कि अगले छह महीने में इन भर्तियों की परीक्षा हो सकती है।

 

Uksssc Recruitment

ये भी पढ़ें : UKSSSC पेपर लीक मामले में आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, खुले कई राज

Leave a Reply

Your email address will not be published.