Unemployed Union March On CM House

Unemployed Union March On CM House : यूकेएसएससी पर आरोप लगाते हुए बेरोजगारों का सीएम आवास कूच

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज रोजगार विशेष
News Uttarakhand

Unemployed Union March On CM House : उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कराई गई स्नातक स्तरीय परीक्षा के परिणामों पर बेरोजगार संघ ने कई आरोप लगाये हैं। बेरोजगार संघ ने पहले राजधानी देहरादून के गांधी पार्क में एक सभा की। जिसके बाद जुलूस निकालते हुए मुख्यमंत्री आवास कुछ किया और पैदल मार्च निकालते हुए मामले की कार्यवाही की मांग करी।

Unemployed Union March On CM House :

Unemployed Union March On CM House

बेरोजगारों की मांग : 

दरअसल बेरोजगार संघ का आरोप है यूकेएसएससी द्वारा कराई गई परीक्षाओं में कई सही प्रश्नों को डिलीट तो कई गलत प्रश्नों को सही मान लिया गया है। जिससे कई योग्य उम्मीदवार चयनित होने से रह गए हैं। इसके साथ ही दो लाख से अधिक आवेदन वाली परीक्षा को एक ही पाली में कराया गया है।

Unemployed Union March On CM House

Unemployed Union March On CM House : संघ का आरोप है कि इससे पहले हुई फॉरेस्ट की भर्ती प्रक्रिया 8 पारियों में संपन्न की गई थी जबकि इस बार एक ही पाली में यह परीक्षा संपन्न हो गई है। इसके विरोध में सभी प्रदर्शनकारियों ने आयोग के अध्यक्ष के इस्तीफे की मांग की गई है और कहा कि यूकेएसएससी भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुका है। इसके साथ ही इन सभी मामलों में जांच की जानी चाहिए नहीं तो प्रदेश भर में उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Unemployed Union March On CM House

ये भी पढ़ें : नाबालिग बच्चे के साथ साथी नाबालिगों ने किया गलत काम और फिर वीडियो कर दी वायरल, पढ़ें पूरा मामला 

Leave a Reply

Your email address will not be published.