Union Minister Smriti Irani In Didihat

Union Minister Smriti Irani In Didihat : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची डीडीहाट, बिशन सिंह चुफाल के समर्थन में मांगे वोट

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पिथौरागढ़ मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Union Minister Smriti Irani In Didihat : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अब मात्र 3 दिन का समय शेष रह गया है ऐसे में सभी राजनीतिक दल मिशन 2022 का खिताब अपने नाम करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। यही वजह है कि चुनावी महासंग्राम की इस लड़ाई में राज्य से लेकर केंद्र तक के नेता अब फुल एन फाइनल एक्शन करने के मूड़ में हैं। आज इसी क्रम में प्रदेश में प्रचार—प्रसार के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी डीडीहाट पहुंची जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

Union Minister Smriti Irani In Didihat

कुमाऊँनी भाषा में स्मृति ईरानी में किया संबोधन :

Union Minister Smriti Irani In Didihat : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने डीडीहाट में भाजपा प्रत्याशी एंव कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। स्मृति ईरानी ने कुमाऊँनी भाषा अपना संबोधन शुरू किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने डीडीहाट से बिशन सिंह चुफाल के सामने डीडीहाट विधानसभा से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं जुटा पाए और कांग्रेस पर करारा हमला किया।

Union Minister Smriti Irani In Didihat : 

Union Minister Smriti Irani In Didihat

उन्होंने का कि कोरोना काल में कही भी जनता के बीच कांग्रेसी नहीं दिखाई दिए। कांग्रेस पार्टी हमेशा रिमोट कंट्रोल से चलती हैं। उतराखंड प्रदेश का सपना उतराखंड अटल विहारी ने दिया और नरेन्द्र मोदी उस को सवार रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय मात्र 5 प्रतिशत परिवारों के घरों में पानी पहुंचता था लेकिन आज हर घर जल,हर घर नल हमारी सरकार उपलब्ध करा चुकी है।

Union Minister Smriti Irani In Didihat

ये भी पढ़ें : बीजेपी के दृष्टि पत्र को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हमला बोला

Leave a Reply

Your email address will not be published.