Unknown Vehicle Hit The Young Man

Unknown Vehicle Hit The Young Man : अज्ञात वाहन ने युवक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में युवक की मौत

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Unknown Vehicle Hit The Young Man : उधमसिंहनगर के जसपुर में तेज़ रफ्तार वाहन ने एक बाइक सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। आनन फानन में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है मृतक व्यक्ति शादी समारोह से वापस लौट रहा था। फिलहाल पुलिस ने व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जॉंच में जुट गई है।

Unknown Vehicle Hit The Young Man : 

Unknown Vehicle Hit The Young Man

शादी समारोह से वापस लौट रहा था युवक : 

उधमसिंहनगर के जसपूर में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरद्वारा चुंगी पर देर रात बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ठाकुरद्वारा निवासी अरुण कुमार जसपुर अपनी रिश्तेदारी में रह रहा था। घटना के समय युवक ठाकुरद्वारा शादी समारोह से वापस जसपुर लौट रहा था चुंगी पर अज्ञात वाहन से उसकी टक्कर हो गई जिसमें युवक की मौत हो गई।

Unknown Vehicle Hit The Young Man

अज्ञात वाहन चालक की खोज में जुटी पुलिस : 

Unknown Vehicle Hit The Young Man : वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है। वहीं मृतक की मौत की ख़बर​ मिलने के बाद से युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ज्यादा जानकारी देते हुए कोतवाल जसपुर धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना मिली थी जिसमे युवक की मौत हो गई शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Unknown Vehicle Hit The Young Man

ये भी पढ़ें :  वरिष्ठ पत्रकार संजय श्रीवास्तव राष्ट्रीय गौरव से हुए सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published.