Uttarakhand AAP Party Shocked

Uttarakhand AAP Party Shocked : उत्तराखंड आप पार्टी को लगा बड़ा झटका, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने थामा कांग्रेस का हाथ

उत्तराखंड मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Uttarakhand AAP Party Shocked : उत्तराखंड राज्य में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल बदल का दौर जारी है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी  के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष अनंतराम चौहान ने आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Uttarakhand AAP Party Shocked

राष्ट्रीय महासचिव के समक्ष ली कांग्रेस की सदस्यता : 

Uttarakhand AAP Party Shocked : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही लगातार दल बदल की ख़बरें सामने आ रही है इसी क्रम में आप पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी अध्यक्ष अनंतराम चौहान ने आप का दामन छोड़कर कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया है। दरअसल, दिल्ली में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में आप के कार्यकारी अध्यक्ष अनंतराम चौहान ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। जिससे आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है।

Uttarakhand AAP Party Shocked :

Uttarakhand AAP Party Shocked

अनंतराम चौहान के जाने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क : 

Uttarakhand AAP Party Shocked : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली का कहना है कि चुनाव से पहले नेताओं के आने-जाने का सिलसिला जारी रहता है इसी क्रम में अनंतराम चौहान ने कांग्रेस का दामन थामा है, लेकिन अनंतराम चौहान के आम आदमी पार्टी छोड़ कांग्रेस में जाने से आम आदमी पार्टी पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ेगा और निश्चित तौर पर आम आदमी पार्टी चुनाव को फतेह कर जनता की सेवा करने का काम करेगी।

Uttarakhand AAP Party Shocked

ये भी पढ़ें : ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना ने अदिति संग लिए सात फेरे

Leave a Reply

Your email address will not be published.