Uttarakhand Board Examination

Uttarakhand Board Examination : परिक्षाएं संपन्न होने के बाद अब उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की तिथि तय, इस दिन से होगा शुरू

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Uttarakhand Board Examination : उत्तराखंड विद्यालयी परिषद द्वारा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परिक्षाएं संपन्न करा दी गई है और अब उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की बारी है जिसको लेकर परिषद सभागार में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन की तिथि निर्धारित की गई।

Uttarakhand Board Examination

मूल्यांकन तिथि के साथ ही महत्वपूर्ण विषयों पर हुई बैठक में चर्चा : 

Uttarakhand Board Examination : उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद द्वारा हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षाएं पूरे प्रदेश में 19 अप्रैल को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गई है और अब परिषद सभागार में उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन को लेकर मास्टर ट्रेनरों की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें मूल्यांकन की तिथि को लेकर विचार विमर्श किया गया।

Uttarakhand Board Examination :

Uttarakhand Board Examination

25 अप्रैल से 9 मई तक किया जाएगा मूल्यांकन का कार्य : 

ज्यादा जानकारी देते हुए उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ नीता तिवारी ने बताया कि इस बैठक के माध्यम से मास्टर ट्रेनरों को उत्तर पुस्तिकाओं में मूल्यांकन के दौरान पारदर्शिता व सावधानी पूर्वक मूल्यांकन करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में 30 मूल्यांकन केंद्र बनाए गए हैं और मूल्यांकन के कार्य में करीब एक हजार शिक्षकों को लगाया गया है। उन्होंने ये भी बताया कि मूल्यांकन का कार्य 25 अप्रैल से 9 मई तक किया जाएगा।

Uttarakhand Board Examination

ये भी पढ़ें : विधानसभा अध्यक्ष ने दिए संकेत, गैरसैंण में आहुत हो सकता है उत्तराखंड विधानसभा सत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.