Uttarakhand Board Result

Uttarakhand Board Result : उत्तराखंड बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट , ऐसे देखें

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Uttarakhand Board Result : आज उत्तराखंड बोर्ड की दसवीं और बारहवीं के एग्जाम का रिजल्ट घोषित होने वाला है। उत्तराखंड बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन के मुताबिक हाई स्कूल इंटरमीडिएट का रिजल्ट आज शाम 4:00 बजे तक जारी कर दिया जाएगा।

Uttarakhand Board Result : 

Uttarakhand Board Result

 

ऐसे करें चेक : 

उत्तराखंड में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं लगभग ढाई लाख से भी ज्यादा छात्रों ने दी है। जिसमें करीब 13 लाख उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन हो चुका है। जहां रिजल्ट के लिए छात्रों की दिल की धड़कन बढ़ती जा रही हैं। वहीं यूके बोर्ड आज शाम 4:00 बजे रामनगर में शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत की उपस्थिति में रिजल्ट जारी किए जाएंगे। वहीं छात्र आधिकारिक वेबसाइट https://www.uaresults.nic.in/ या https://www.ubse.uk.gov.in/ इतने पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Uttarakhand Board Result

Uttarakhand Board Result: इसके अलावा मैसेज के जरिए भी आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं। जिसके लिए 10वीं का रिजल्‍ट देखने के लिए UK10_ रोल नंबर लिखें और इसे 5676750 पर भेज दें। रिजल्ट आपके मोबाइल पर एसएमएस के जर‍िये आ जाएगा। ऐसे ही 12वीं का रिजल्‍ट के लिए UK12_ रोल नंबर लिखें और 5676750 पर भेज दें , एसएमएस के जर‍िये परिक्षा परिणाम मिल जायेगा।

Uttarakhand Board Result

ये भी पढ़ें : बस हादसे के घटना स्थल पर पहुंचे सीएम धामी और शिवराज

Leave a Reply

Your email address will not be published.