Uttarakhand Police Reveal Incidents

Uttarakhand Police Reveal Incidents : सीएम धामी की चेतावनी के बाद जागा पुलिस विभाग, हो सकता है डोईवाला लूट और काशीपुर हत्यकांड का खुलासा

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Uttarakhand Police Reveal Incidents : पुलिस विभाग पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की चेतावनी का असर होता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि सीएम धामी द्वारा दी गई डेडलाइन के तहत डोईवाला लूट और काशीपुर हत्याकांड का पुलिस कुछ ही घंटों में खुलासा कर सकती है।

 

Uttarakhand Police Reveal Incidents

 

Uttarakhand Police Reveal Incidents : सूत्रों के हवाले से खबर

बीते दिनों हुई देहरादून के डोईवाला में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई के घर चोरी के मामले में पुलिस एक्शन ले सकती है। सूत्रों का कहना है कि इस डकैती मामले में पुलिस को मेरठ से चोरी के सबूत मिले है। उधर काशीपुर कुंडा क्रेशर संचालक की गोली मारकर हत्या में भी पुलिस के हाथ सबूत लगे है। ऐसे में पुलिस दोनों ही मामलों में कभी भी आरोपियों की गिरफ्तारी कर खुलासा कर सकती है।

Uttarakhand Police Reveal Incidents

Uttarakhand Police Reveal Incidents : बता दें कि उत्तराखंड में अपराध का ग्राफ बढ़ने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े होने के बाद सीएम धामी ने देर शाम उत्तराखंड पुलिस के बड़े अधिकारियों को 3 दिनों में तमाम घटनाओं का पटाक्षेप नहीं होने पर पुलिस विभाग के ऊपर गाज गिरने के निर्देश दिए थे। उधर सीएम के 24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद ही पुलिस डोईवाला डकैती का खुलासा करने का दावा कर रही है।

 

Uttarakhand Police Reveal Incidents

ये भी पढ़ें : अंकिता भण्डारी को न्याय दिलाने के लिए तिरंगा यात्रा की शुरूआत, सरकार से मांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.