Uttarakhand Tour Of Kejriwal

Uttarakhand Tour Of Kejriwal : रविवार से 3 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे सीएम केजरीवाल, प्रत्याशियों के हक में मांगेंगे जनता से वोट

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Uttarakhand Tour Of Kejriwal : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सभी राजनीतिक दल के स्टार प्रचारक भी प्रचार प्रसार को लेकर राज्य की राजनीति में सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में आप पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे और प्रत्याशियों के हक में जनता से सीधा संपर्क साधकर वोट की अपील करेंगे।

Uttarakhand Tour Of Kejriwal : 

Uttarakhand Tour Of Kejriwal

दौरे को लेकर तैयारियों में जुटी आप पार्टी : 

Uttarakhand Tour Of Kejriwal : उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान होने हैं ऐसे में राज्य में स्टार प्रचारकों का आना भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में रविवार से तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड पहुंच रहे हैं इस दौरान वह जनता से सीधा संपर्क साध कर आप पार्टी के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। तो वहीं सीएम ​केजरीवाल के दौरे को लेकर आप तैयारियों में जुट गई है।

Uttarakhand Tour Of Kejriwal

Uttarakhand Tour Of Kejriwal

आप का घोषणा पत्र भी जारी करेंगे सीएम केजरीवाल : 

Uttarakhand Tour Of Kejriwal : तीन दिवसीय दौरे के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनाव के लिए आप पार्टी की ओर से घोषणा पत्र भी जारी करेंगे साथ ही कुमाऊं और गढ़वाल दोनों मंडलों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए जनता से संपर्क साधकर चुनावी प्रचार प्रसार करेंगे बता दें कि इस बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी पहली बार 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। आप पार्टी ने अपना सीएम पद उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल को घोषित किया है जिनको गंगोत्री से टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें : क्या है बसंत पंचमी और मां सरस्वती की पूजा का महत्व ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.