Uttarakhand Vidhansabha Assembly

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : विधानसभा सत्र की तैयारियां जोरों पर, अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

उत्तराखंड देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : विधानसभा सत्र को लेकर तैयारियां जोरों पर है। 29 नवंबर से शुरू होने जा रहे सत्र को लेकर अभी तक 500 से अधिक सवाल विधायकों द्वारा मिल चुके है जबकि सत्र के लिए यातायात प्लान भी जारी हो गया है। साथ ही विधानसभा सत्र के तहत सभी मार्गों पर ड्रोन से निगरानी की जाएगी।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : ड्रोन से निगरानी

उत्तराखंड विधानसभा सत्र 29 नवंबर से आहूत होने जा रहा है जिसको लेकर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने कहा कि सत्र की तैयारियां पूरी कर ली गई है और इन तैयारियों के बूते पर हम पूरी तरीके से आश्वस्त है कि हमारा सत्र अच्छी तरीके से चलेगा। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सत्र के लिए अभी तक 500 से ज्यादा सवाल विधायकों द्वारा मिल चुके है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इस बार का विधानसभा सत्र अच्छे ढंगसे चलेगा क्योंकि विधानसभा-सचिवालय में कई अनुभवी लोग हैं जिनके साथ मेरी बैठक हुई है जिन्होंने मुझे आश्वस्त किया है कि हम पहले भी सत्र चला चुके है और इस बार भी सत्र अच्छी तरीके से ही चलेगा।

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

Uttarakhand Vidhansabha Assembly : बता दें कि 29 नवंबर से उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र आहूत होने जा रहा है जो 5 दिसंबर तक चलेगा।

 

Uttarakhand Vidhansabha Assembly

ये भी पढ़ें : 12 साल के बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला, जंगल में मिला शव

Leave a Reply

Your email address will not be published.