Uttarkashi Youth Beaten Case Update

Uttarkashi Youth Beaten Case Update : मंदिर में युवक की पिटाई, पीड़ित के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड उत्तरकाशी गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल धर्म/संस्कृति
News Uttarakhand

Uttarkashi Youth Beaten Case Update : उत्तरकाशी में एक अनुसूचित जाति के युवक की पिटाई के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की गई थी वहीं अब पीड़ित युवक ​के खिलाफ भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Uttarkashi Youth Beaten Case Update  :

Uttarkashi Youth Beaten Case Update

सालार गांव का है पूरा मामला : 

उत्तरकाशी के विकासखण्ड मोरी के सालार गांव का मामला ​सामने आया है जहां 9 जनवरी को निची जाति के एक युवक के कौंले मंदिर में प्रवेश करने पर उसको रातभर बंधी बनाकर पीटा गया था। पीड़ित युवक आयुष के मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

Uttarkashi Youth Beaten Case Update : 

Uttarkashi Youth Beaten Case Update

वही 21 जनवरी को सालार गांव निवासी करतार सिंह ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया​ ​था। उनका आरोप था कि बैनोल गांव निवासी आयूष मंदिर में आकर यहां जल ​रही धूनी मे कूद गया। और मंदिर की देख रेख कर रहे व्यक्ति के साथ मारपीट की साथ ही आयुष ने मंदिर में प्रतीकों को खंडित कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुॅंचाया है।

Uttarkashi Youth Beaten Case Update

मामले में पुलिस का बयान : 

Uttarkashi Youth Beaten Case Update : थाना प्रभारी मोहन सिंह कठैत ने बताया कि सोमवार को कोर्ट के आदेश पर आरोपी आयुष के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस, नुकसान पहुॅंचाने व मारपीट के आरोप मे मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : मामूली कहासुनी को लेकर बीच सड़क पर पति ने अपनी पत्नी को मारा चाकू, हुई मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.