Vehicle Thief Gang Arrested

Vehicle Thief Gang Arrested : हरिद्वार कनखल थाना पुलिस को मिली कामयाबी, वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजकाज विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Vehicle Thief Gang Arrested : हरिद्वार कनखल थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने चार मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन बरामद किए है। चैकिंग अभियान के दौरान जगजीतपुर पुलिस चौकी क्षेत्र से पुलिस ने इन गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया।

Vehicle Thief Gang Arrested

4 मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन किए बरामद :

Vehicle Thief Gang Arrested : हरिद्वार जिले में लंबे समय से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से पुलिस ने चार मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन बरामद किए है जिनको पुलिस ने सीज़ कर लिया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से शहरी क्षेत्र में वाहन चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही थी।

Vehicle Thief Gang Arrested :

Vehicle Thief Gang Arrested

Vehicle Thief Gang Arrested : जिस पर सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज किया। जगजीतपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को संदिग्ध युवक दिखे। पूछताछ करने पर पता चला कि युवकों के पास बाइक चोरी की है और ये युवक मोबाइल और बाइक चुराकर उन्हें सस्ते दामों में बेचते हैं।

Vehicle Thief Gang Arrested

आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज :

Vehicle Thief Gang Arrested : वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सीओ सिटी शेखर सुयाल ने बताया कि लंबे समय से चोरी की घटनाओं की ख़बर मिल रही थी जिसपर जगजीतपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया गया जिसमें ​पुलिस को कामयाबी मिली और वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Vehicle Thief Gang Arrested

ये भी पढ़ें : कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.