Vicky And Katrina Kaif Marriege

Vicky And Katrina Kaif Marriege : विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर में होगी शादी।

मनोरंजन
News Uttarakhand

Vicky And Katrina Kaif Marriege : पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी के चर्चे जोरो चल रही हैं। आज (गुरुवार) को दोनों की शादी है। शादी समारोह का आयोजन राजस्थान के सवाई माधोपुर में किया गया है। सवाई माधोपुर महान चौहान शासक राणा हम्मीर देव चौहान और रणथम्‍भौर राष्‍ट्रीय उद्यान के लिए जाना जाता है, जो बाघों के लिए फेमस है। यह स्थान केवल राष्ट्रीय उद्यान के लिए ही नहीं बल्कि अपने मंदिरों के लिए भी काफी प्रसिद्ध है। सवाई माधोपुर का इतिहास रणथम्भौर दुर्ग के आसपास घूमता है। विंध्य और अरावली से घिरे रणथंभौर किले की सुंदरता देखते ही बनती है।

Vicky And Katrina Kaif Marriege

कुछ इस तरह सजाया गया है फोर्ट :

Vicky And Katrina Kaif Marriege : संगीत और मेहंदी की रस्म के दौरान बॉलीवुड और राजस्थानी फोक म्यूजिक चलवाया जाएगा। इस फोर्ट को लगभग 100 किलो फूल से सजाया जाएगा। सजावट के लिए लिली, ऑर्केड और गेंदे के फूलों का इस्तेमाल किया गया है।

Vicky And Katrina Kaif Marriege :

Vicky And Katrina Kaif Marriege

यह सेलेब्स आमंत्रित किया है शादी में :

Vicky And Katrina Kaif Marriege : इस शादी को शाही रूप देने के लिए विदेश से क्रिसटल बॉल्स और झूमर मंगवाए गए हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के लिए अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे हैं जिनमें उन्होंने अक्षय कुमार, शाहरुख खान, करण जौहर, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और फराह खान जैसे कलाकारों को आमंत्रित किया है। इनमें से कुछ के रहने का इंतजाम होटल ताज में किया गया है। वहीं कुछ सेलेब्स के लिए होटल ओबेरॉय में बुकिंग है।

Vicky And Katrina Kaif Marriege

शादी के बाद होगा बड़ा रिसेप्शन :

Vicky And Katrina Kaif Marriege : शादी के बाद कटरीना और विक्की मुंबई के लिए रवाना होंगे। जहां वे ताज लैड्स एंड में रिसेप्शन करेंगे। सिक्स सेंस रिजॉट में भी 10 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है। इस दौरान इंडस्ट्री के सभी सितारों और उनके खास मेहमानों को बुलावा जा चुका है। वहीं यह दोनों हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद क्रिश्चिन रीति-रिवाजों से भी शादी कर सकते हैं। इसका कारण यह है दोनों के अलग रिलीजन के हैं।

ये भी पढ़ें : पीएम के दौरे के बाद अब उत्तराखंड आएंगे राहुल गांधी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.