Vidhansabha Speaker's Instructions

Vidhansabha Speaker’s Instructions : ऋषिकेश में सीएम धामी की घोषणाओं पर विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Vidhansabha Speaker’s Instructions : देहरादून में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कई विभागों के उच्च अधिकारियों और सचिव के साथ बैठक की। दरअसल ऋषिकेश में पिछले दिनों मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा जो घोषणाएं की गई थी। उन पर अभी तक विभागीय और शासकीय कार्यवाही नहीं की गई है। इन घोषणाओं को जल्द से जल्द धरातल पर उतारने ​के लिए प्रेमचंद अग्रवाल ने बैठक में अधिकारियों से सभी घोषणाओं पर उचित कार्यवाही करने के साथ ही शासनादेश जारी करने के भी निर्देश दिए।

Vidhansabha Speaker's Instructions

विधानसभा अध्यक्ष के निर्देश :

Vidhansabha Speaker’s Instructions : विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा ली गई इस बैठक में पर्यटन विभाग, आवास विभाग, शहरी विकास, ऊर्जा विभाग, सिंचाई विभाग, वन विभाग,गृह विभाग और युवा कल्याण विभाग के सचिव और उच्च अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री धामी द्वारा ऋषिकेश में की गई घोषणाओं पर विभाग की कार्यवाही पर अधिकारियों से चर्चा की।

Vidhansabha Speaker’s Instructions :

Vidhansabha Speaker's Instructions

उन्होंने हर घोषणा से संबंधित विभाग के अधिकारियों को शासनादेश जारी करने और योजनाओं को धरातल पर लाने के निर्देश दिये। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि किसी भी घोषणा पर कार्यवाही पर लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Vidhansabha Speaker's Instructions

ये भी पढ़ें :  कोर्स की मांग को लेकर डिग्री कॉलेज की छत पर चढ़े छात्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.