Vikas Bhagat Gave A Complaint

Vikas Bhagat Gave A Complaint : विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने कांग्रेस नेता के खिलाफ दी तहरीर

उत्तराखंड देवभूमि पोलखोल नैनीताल राजकाज
News Uttarakhand

Vikas Bhagat Gave A Complaint : आज कालाढूंगी के थाने में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विकास भगत के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना अध्य्क्ष नंदन रावत को तहरीर सौंपी। इस तहरीर के माध्यम से हिंदुत्व के अपमान पर रोष प्रकट करते हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। बता दें इस किताब के पेज नंबर 113 में SIS और बोको हरम जैसे आतंकवादी संगठनों से हिंदुत्व की तुलना की है। विकास भगत ने थाना अध्य्क्ष से कांग्रेस और सलमान खुर्शीद पर मामला दर्ज करते हुए तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

Vikas Bhagat Gave A Complaint

Vikas Bhagat Gave A Complaint :

Vikas Bhagat Gave A Complaint

किताब में हिंदुत्व का अपमान : 

Vikas Bhagat Gave A Complaint : इस दौरान विकास भगत ने बयान दिया कि पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा लिखी गई किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ में ISIS और बोको हरम से हिंदुत्व की तुलना की गई है। जिससे हिंदुओ की भावनाएं आहत हुई हैं। विकास भगत ने कहा की सलमान खुर्शीद पहले भी कई बार अपनी बातों से हिन्दूओं को अपमा​नित कर चुके हैं और उन्होंने CAA के खिलाफ भी हिन्दू विरोधी बयान देकर कर हिन्दुस्तान में दंगे करवाये थे।

Vikas Bhagat Gave A Complaint

Vikas Bhagat Gave A Complaint : वहीं मंडल अध्यक्ष महेंद्र दिगारी ने भी कहा की अब चुनावों को देखते हुए कांग्रेस जनता की भावनाओं को भड़काने का काम कर रही है। ये कांग्रेस की सोची समझी रणनीति है। जिससे देश में दंगे हो और वोटों का सीधा असर कांग्रेस पर पड़ सके।

Vikas Bhagat Gave A Complaint

ये भी पढ़ें : हरीश रावत ने कांग्रेस की वरिष्ठ महिला कार्यकर्ता को दी भिठौली

Leave a Reply

Your email address will not be published.