Village To Village Campaign

Village To Village Campaign : उत्तराखडं में कांग्रेस का ‘‘गांव-गांव कांग्रेस अभियान’’ शुरू

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Village To Village Campaign : राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय रह गया है। जिसे देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ‘‘गांव-गांव कांग्रेस अभियान’’ की शुरूआत कर दी है। जिसके तहत 12 नवम्बर से 15 नवम्बर तक कांग्रेस प्रदेशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी। आज हल्द्वानी के रामलीला मैदान में विजय संकल्प शंखनाद जनसभा की शुरूआत हो गई है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Village To Village Campaign

Village To Village Campaign : पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता प्रदेश के कई जिलों में कार्यक्रमों के साथ-साथ न्याय पंचायत स्तर पर रात्रि विश्राम भी करेंगे साथ ही स्व0 पण्डित जवाहर लाल नेहरू की जयंती के अवसर पर प्रदेश की सभी विधानसभाओं में ‘‘छात्र-युवा सम्मान समारोहों’’ का आयोजन किया जायेगा।

Village To Village Campaign :

Village To Village Campaign

वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रम तय : 

Village To Village Campaign : कांग्रेस पार्टी में जनजागरण अभियान के तहत सभी वरिष्ठ नेताओं के कार्यक्रम तय हो चुके हैं। प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव आगामी 12 नवम्बर को चम्पावत व पिथौरागढ के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे साथ ही पूर्व सीएम हरीश रावत अल्मोड़ा के केदारबगड में, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल पौडी गढ़वाल के खिर्सू में, तो नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह चकराता और पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय टिहरी के कोड गांव में रात्रि विश्राम करेंगे।

Village To Village Campaign

Village To Village Campaign : जहां देवेन्द्र यादव आगामी 14 नवम्बर को बागेश्वर में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सम्मानित करेंगे और बच्चों के साथ चर्चा में प्रतिभाग भी करेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल पौड़ी गढ़वाल में स्व0 पण्डित जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर‘‘छात्र-युवा सम्मान समारोह’’ और भारत निर्माण में नेहरू की भूमिका पर आयोजित गोष्ठी में प्रतिभाग करेंगे।

Village To Village Campaign

ये भी पढ़ें : धामी कैबिनेट की अहम बैठक आज,गैरसैंण में होने जा रहे विधानसभा सत्र पर लिया जा सकता है बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.