Viral Photos of Anushka's Daughter

Viral Photos of Anushka’s Daughter : विराट कोहली और अनुष्का की बेटी की वायरल तस्वीरों पर क्या बोली अनुष्का ?

मनोरंजन लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Viral Photos of Anushka’s Daughter : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के लिए एक पोस्ट लिखा है जिसके द्वारा उन्होंने कहा है क्योंकि बेटी की तस्वीरों को वायरल ना करें। आपको बता दें वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। वह 1 साल की हैं लेकिन आज तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के सामने नहीं आने दिया था।

Viral Photos of Anushka's Daughter

सोशल मीडिया पर वायरल : 

Viral Photos of Anushka’s Daughter : दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के वनडे सीरीज के दौरान अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को गोद में लिए हुए फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और उनकी बेटी वामिका का चेहरा सबके सामने आ गया। जिसके बाद उनके फैंस खुश भी बहुत हुए। लेकिन विराट कोहली ने सबसे अनुरोध करते हुए कहा इस फोटो को डिलीट कर दें क्योंकि यह कपल नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी का चेहरा सबके सामने आए।

Viral Photos of Anushka’s Daughter : 

Viral Photos of Anushka's Daughter

अनुष्का की पोस्ट : 

Viral Photos of Anushka’s Daughter : वहीं अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा है हेलो दोस्तों हमने महसूस किया है कि हमारी बेटी की तस्वीर बीते दिन स्टेडियम में कैप्चर कर ली गई है और अभी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। हमें पता नहीं था कैमरा हमारे ऊपर है। लेकिन अब हम आप सब से अपील कर रहे हैं कि इसे यहीं रोक दिया जाए।

Viral Photos of Anushka's Daughter

ये भी पढ़ें :  प्रदेश सरकार ने जारी की नई एसओपी, 31 जनवरी तक बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published.