Virtual Rallies Of BJP

Virtual Rallies Of BJP : भाजपा के ‘नये इरादे-युवा सरकार’ कार्यक्रम के साथ ही वर्चुअल रैलियों की शुरुआत

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Virtual Rallies Of BJP  : उत्तराखंड सरकार को पांच साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में ‘नये इरादे-युवा सरकार’ कार्यक्रम के साथ ही वर्चुअल रैलियों को आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने 74 करोड़ 32 लाख की कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया साथ ही महालक्ष्मी किट और 10वीं और 12वीं के छात्र छात्राओं को मोबाईल टैबलेट भी दिये। इस अवसर पर सीएम धामी ने प्रदेश की 69 विधानसभा सीटों से वर्चुअल संवाद किया।

Virtual Rallies Of BJP :

Virtual Rallies Of BJP

सरकार की उपलब्धियां : 

Virtual Rallies Of BJP  : सीएम धामी ने वर्चुअली माध्यम से सभी विधानसभा सीटों से जुड़े और राज्य सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को गिनवाया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास की बयार बह गई है। राज्य मेंं सड़क कनेक्टिविटी, पहाड़ोंं में रेलवे लाइन, स्वास्थ्य सुविधाएं और मूलभूत सुविधाएं का विस्तार हुआ है। वहीं केदारनाथ के पुनर्निर्माण से लेकर अटल आयुष्मान योजना तक बेहतरीन कार्य किए गये।

Virtual Rallies Of BJP

छ महीने का कार्यकाल :

Virtual Rallies Of BJP  :  इस अवसर पर मुख्यमंत्री धामी ने बताया कि उनके कार्यकाल को 06 महीने पूरे हो चुके हैं। इस पूरे कार्यकाल में उन्होंने जनता के हित में 600 से अधिक फैसले लिये हैं। कोरोना काल के दौरान राज्य में हर जिले में लोगों को राहत देने का कार्य किया है। ​कोरोना के कारण प्रतियोगी परिक्षाओं में अभ्यर्थियों को आयु में एक साल की छूट दी गई। मुख्यमंत्री ने बताया कि उनकी पहली कैबिनेट में विभागों के सभी रिक्त पदों पर भर्ती करने का फैसला लिया था।

Virtual Rallies Of BJP

ये भी पढ़ें :  पूर्व सीएम हरीश रावत की जनसभा के मंच पर चाकू लेकर चढ़ा युवक

Leave a Reply

Your email address will not be published.