Will Kishore Upadhyay Join BJP

Will Kishore Upadhyay Join BJP : कांग्रेस से किशोर उपाध्याय की हुई छुट्टी, क्या बीजेपी में होगें शामिल ?

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Will Kishore Upadhyay Join BJP : राज्य में चुनाव नजदीक आते ही काग्रेंस में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब काग्रेंस हाईकमान ने कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को सभी पदों से हटा दिया है। सियासी गलियारों में खबर है कि किशोर उपाध्याय की बीजेपी नेताओं से बढ़ती नजदीकीयों से नाराज होकर काग्रेंस ने ये कदम उठाया है। जिसके बाद प्रदेश की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। कयास तो ये भी लगाये जा रह हैं कि किशोर उपाध्याय भाजपा में शामिल हो स​कते हैं।

Will Kishore Upadhyay Join BJP

देवेन्द्र यादव का पत्र : 

Will Kishore Upadhyay Join BJP : प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र यादव के एक पत्र से किशोर उपाध्याय के ऊपर गाज गिर चुकी है। इस पत्र में लिखा है कि कांग्रेस से किशोर उपाध्याय से सभी जिम्मेदारियां वापस ले ली हैं। जिसके बाद किशोर उपाध्याय की मुश्किल ​बढ़ गई है। वहीं चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के इस कदम ने सभी को चौेका दिया है।

Will Kishore Upadhyay Join BJP :

Will Kishore Upadhyay Join BJP

Will Kishore Upadhyay Join BJP  : दरअसल कुछ दिनों पहले किशोर उपाध्याय भाजपा के प्रदेश प्रभारी के फ्लैट के बाहर दिखाई दिए थे। जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होनी की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। हकीकत कुछ भी हो लेकिन कांग्रेस के इस कदम से प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर दलबदल देखने को मिल सकता है।

Will Kishore Upadhyay Join BJP

ये भी पढ़ें : लक्सर पुलिस ने अवैध देह व्यपार का किया भंडाफोड, मौके से 4 युवती, 4 पुरूष गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.