Woman Held As Hostage

Woman Held As Hostage : आश्रम में नौकरी के बहाने महिला व बच्चे को बनाया बंधक, रिश्तेदार की मदद से पुलिस ने छुड़वाया

उत्तराखंड उधमसिंह नगर
News Uttarakhand

Woman Held As Hostage : रुद्रपुर की शांति विहार कॉलोनी स्थित एक वृद्धा आश्रम में बेटे समेत महिला को बंधक बनाने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पहुंचे रिश्तेदारों ने आश्रम का पता लगाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आश्रम संचालिका से मुख्य गेट की चाबी मंगवाई और महिला व उसके बेटे को छुड़वाया। महिला का आरोप था कि आश्रम में काम के बहाने संचालिका लाई थी और आश्रम में तीन ताले लगाकर बंधक बना दिया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Woman Held As Hostage :

Woman Held As Hostage

Woman Held As Hostage : कैद में रखकर महिला और बच्चे को किया जाता था प्रताड़ित

शांति विहार कॉलोनी स्थित एक किराये के मकान में वृद्धा आश्रम बना है। पलिया पीलीभीत उत्तरप्रदेश के रहने वाले रेशम सिंह ग्रामीणों के साथ ढूंढ़ते हुए कॉलोनी स्थित आश्रम पहुंचे और पुलिस को रिश्तेदार की एक महिला और उसके बेटे को बंधक बनाने की शिकायत की। रिश्तेदारों ने बताया कि गांव पलिया की रहने वाली रजविंदर कौर के पति की मौत हो गई है। महिला अपने बेटे के साथ पहले सितारगंज स्थित सिडकुल में नौकरी करती थी।

इसी दौरान उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। पहले उसे सितारगंज में वृद्धा आश्रम बताकर नौकरी दी और 9 माह रखने के बाद 22 मार्च 2022 को रुद्रपुर स्थित कॉलोनी लेकर आई। 12 अप्रैल को रजविंदर का कॉल आया और बंधक बनाने व प्रताड़ित करने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि कई कई दिन तक घर में तीन जगह ताले लगाकर रखा जाता है। साथ ही तनख्वाह भी नहीं दी।

Woman Held As Hostage :

Woman Held As Hostage

 पुलिस ने महिला व बच्चे को कैद से कराया रिहा

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आश्रम की संचालिका से ताला खुलवाया और एक घंटे के इंतजार के बाद ताला खुलने पर पुलिस महिला को छुड़वाकर कोतवाली ले गई। जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया महिला को बंधक बनाने की सूचना मिली थी जिस पर महिला और बच्चे का रेस्क्यू कर लिया गया है पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है फिलहाल मामले में कोई भी तहरीर नहीं आई है।

ये भी पढ़ें : हरिद्वार पहुंची विजिलेंस की टीम, ऊर्जा निगम के SDO को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.