Ankita Murder Case Update 2022

Ankita Murder Case Update 2022 : अंकिता हत्याकांड मामले में पंजीकृत नहीं था वनंत्रा रिजॉर्ट, होगी कार्यवाही

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Ankita Murder Case Update 2022 : अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश थमा नहीं है। अब एसआईटी ने लगभग अपनी जांच पूरी कर ली है और जल्द ही चार्जशीट भी दाखिल कर दी जाएगी। वहीं अब बात सामने आ रही है कि उत्तराखंड पर्यटन नियमों के तहत वनंत्रा रिजॉर्ट पंजीकृत नहीं किया गया था साथ ही रिजॉर्ट के पास फायर एनओसी भी नहीं थी।

Ankita Murder Case Update 2022 : Ankita Murder Case Update 2022

रिजॉर्ट पर कार्यवाही :

अंकिता हत्याकांड में एसआईटी द्वारा 10 दिनों के अंदर चार्जशीट दाखिल की जा सकती है साथ ही फॉरेंसिक रिपोर्ट भी एसआईटी को मिल गई है। ऐसे में एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी रेणुका देवी का कहना है कि पुलकित आर्य का वनंत्रा रिजॉर्ट नियमों के तहत पंजीकृत नहीं किया गया था और ना ही रिसोर्ट के पास फायर एनओसी थी। ऐसे में अब रिजॉर्ट पर कार्यवाही करने के लिए प्राधिकरण को लेटर लिखा गया है। एसआईटी प्रभारी नहीं बताया कि अदालत में इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ट्रायल के लिए भी लिखा गया था साथ ही एसआईटी की जांच भी चल तो पूरी हो जाएगी जहां चार फॉरेंसिक रिपोर्ट मिल चुकी है।

तो वहीं अब डीएनए रिपोर्ट आना बाकी है साथ ही उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में अभी तक लगभग 30 गवाह मिल चुके हैं। Ankita Murder Case Update 2022

Ankita Murder Case Update 2022 : बता दें की पौड़ी की रहने वाली अंकिता भंडारी ऋषिकेश के वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करती थी और कुछ दिनों से लापता थी। जिसके बाद इसकी रिपोर्ट उसके परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई। वहीं मामला बढ़ने के बाद युवती का शव नहर से बरामद किया गया और हत्या का आरोप रिसोर्ट के मालिक पुलकित आर्य और रिजॉर्ट मैनेजर के साथ ही अन्य दो पर लगा है।

 

 

 

ये भी पढ़ें : काशीपुर गोलीकांड से लोगों में गुस्सा, घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.