Rahul Gandhi VS PM Modi

Rahul Gandhi VS PM Modi : राहुल गांधी ने उत्तराखंड में भरी चुनावी हुंकार, पीएम मोदी पर कसा तंज

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Rahul Gandhi VS PM Modi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज उत्तराखंड के दौर पर रहे। उनके देहरादून पहुंचने पर पूर्व हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश जोशी और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने भव्य स्वागत किया। राहुल गांधी ने आज राजधानी देहरादून में चुनावी बिगुल फूंका। उन्होंने शहीद जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी और पूर्व सैनिकों को सम्मनित किया। इसके अलावा उत्तराखंड के साथ अपने परिवार के बीच कुर्बानी का रिश्ता बताया।

Rahul Gandhi VS PM Modi

उत्तराखंड को गारंटी :

Rahul Gandhi VS PM Modi : राहुल गांधी ने विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को हेलीकॉप्टर, हवाई जहाज और तोप नहीं बल्कि नागरिक के मजबूत होने से मजबूत होगा और कहा कि मेरे पिता और दादी देश के लिए शहीद हुए हैं। लेकिन दिल्ली के बांग्लादेश लड़ाई के कार्यक्रम में इदिंरा गांधी का नाम त​क नहीं है। वहीं राहुल गांधी ने प्रदेश को चुनावी गारंटी देते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों की रक्षा की जायेगी और उनके हित में कानून बनाये जायेंगे।

Rahul Gandhi VS PM Modi :

Rahul Gandhi VS PM Modi

केन्द्र सरकार पर निशाना :

Rahul Gandhi VS PM Modi : इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसने के साथ ही किसान आन्दोलन, उत्तराखंड में पलायन व रोजगार को लेकर केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। जहां केन्द्र सरकार को नोट बंदी, किसान आन्दोलन और बेरोजगारी के साथ ही मंहगाई के मुद्दे पर घेरा। वहीं पीएम मोदी के काशी दौर पर कहा कि देश में क्या केवल एक व्यक्ति ने ही गंगा स्नान किया है। इसके अलावा कहा कि देश में अब एक भाई को दूसरे भाई से लड़ाया जा रहा है और सिर्फ दो तीन पूंजीपतियों के लिए सरकार चलाई जा रही है।

Rahul Gandhi VS PM Modi

ये भी पढ़ें : 16 दिसंबर 1971 को क्यों विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.