AAP VS Congress VS BJP

AAP VS Congress VS BJP : सिसोदिया के दौरों से क्या आप की होगी नय्या पार, या ​फिर दोबारा कांग्रेस—भाजपा अब की बार!

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

AAP VS Congress VS BJP : उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद करने के बाद से आप पार्टी लगातार राज्य में लगातार सक्रिय नज़र आ रही है। जहां सीएम अरविंद केजरीवाल खुद राज्य में 300 यूनिट फ्री बिजली के साथ कई बड़े वादे उत्तराखंड की जनता से करके गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ से दिल्ली उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी उत्तराखंड की कमान पूरी तरीके से संभाली हुई है। इसी क्रम में दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर रहे। इस दौरान जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में सक्रिय भागीदारी निभाई तो वहीं उत्तराखंड से आप पार्टी के सीएम पद उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल की सीट का ऐलान करते हुए चुनावी रणनीतियों को और ज्यादा धार दे दी है।

AAP VS Congress VS BJP

उत्तराखंड में जीतना ‘आप’ का भ्रम :

AAP VS Congress VS BJP : उत्तराखंड में मनीष के दारौं से जहां आप प्रतिधित्व को और ज्यादा बल मिल रहा है तो वहीं एक सवाल भी खड़ा हो गया है कि क्या मनीष के दौरों से होगा भाजपा—कांग्रेस का काम फीनिश ! इसी सवाल का जब कांग्रेस से जवाब लिया गया तो कांग्रेस ने कहा कि मनीष सिसोदिया को यदी ये लगता है कि वो उत्तराखंड आएंगे और उत्तराखंड में अन्य पार्टियों का सुपड़ा साफ करके वो सरकार बनाएंगे तो ये उनकी गलतफहमी है। कांग्रेस ने कहा कि बड़े—बड़े दावे करने से पहले मनीष सिसोदिया को उत्तराखंड की भौगोलिक परिस्थितियों को जानना जरूरी है।

AAP VS Congress VS BJP :

AAP VS Congress VS BJP

दिल्ली की जनता के साथ आप ने किया छलावा :

AAP VS Congress VS BJP : वहीं दूसरी ओर मनीष सिसोदिया के जीत के दावों को लेकर भाजपा ने भी उन्हें जमकर आड़े हाथों लिया है। भाजपा का कहना है​ कि दिल्ली की जनता से आप पार्टी ने जो वादे किए थे वो उन्हें ही पूरा नहीं कर पाई उत्तराखंड में क्या विकास करेगी। भाजपा ने आप पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी की यहां दाल नहीं गलने वाली जनता उनको बहुत अच्छे से जानती है की उन्होंने किस तरीके से जनता के साथ छलावा करने का काम किया है और मनीष सिसोदिया के दौरे से उत्तराखंड का मन नहीं बदलने वाला है और इस बार ​भी उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बनेगी।

AAP VS Congress VS BJP

ये भी पढ़ें : सीएम धामी पर्वतीय महापरिषद लखनऊ के समारोह में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.