Accident In Kanwar Yatra

Accident In Kanwar Yatra : हरिद्वार में सड़क किनारे सो रहे कांवड़ियों के ऊपर चढ़ा कैंटर, अलग-अलग हादसों में छह कांवड़ियों की गई जान

उत्तराखंड हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Accident In Kanwar Yatra : धर्मनगरी हरिद्वार में चल रहे कांवड़ मेले में जैसे-जैसे कांवड़ियों की भीड़ बढ़ रही है वैसे-वैसे सड़क हादसे भी सामने आ रहे है। तो वहीं रविवार सुबह हुए हादसों में छह कांवड़ियों की मौत हो चुकी है। उधर पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Accident In Kanwar Yatra

 

Accident In Kanwar Yatra : लगातार बढ़ रहे है हादसे

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार के रतमऊ नदी के पुल के ऊपर हुए सड़क हादसे में बदायूं के रहने वाले एक कांवड़िए की मौत हो गई है और उसके दो साथी घायल हो गए है। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनमें से एक ने दम तोड़ दिया है।

Accident In Kanwar Yatra

उधर कनखल थाना क्षेत्र के बैरागी कैंप में सड़क किनारे सो रहे दो कांवड़ियों के ऊपर कैंटर चढ़ गया। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित कांवड़ियों ने जमकर हंगामा भी किया। इसके साथ ही प्रेमनगर आश्रम फ्लाईओवर पर कांवड़ियों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके चलते बाइक सवार दोनों कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

Accident In Kanwar Yatra

ये भी पढ़ेंअंतिम फेज में कांवड़ मेला, अब तक 2 करोड़ श्रद्धालु कांवड़ लेकर हुए रवाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.