Action Of Dehradun DM Regarding Dengue

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue : डेंगू को लेकर देहरादून डीएम का एक्शन, इन स्कूलों को नोटिस हुआ जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue : राजधानी देहरादून में डेंगू का प्रकोप लगातार जारी है। आलम ये है कि देहरादून में डेंगू के मरीजों की संख्या 100 के पार पहुंच गई है। ऐसे में जिलाधिकारी सोनिका सिंह के निर्देश पर डेंगू से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन न करने पर मुख्य शिक्षा अधिकारी ने शहर के 15 स्कूलों को नोटिस जारी किया है।

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue : 

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue

स्कूल प्रबंधन से 8 बिंदुओं पर जवाब तलब :

देहरादून में डेंगू के बढ़ते मामले को लेकर जिलाधिकारी सोनिका काफी गंभीर है। बीते दिनों डीएम ने सीएमओ और संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर डेंगू पर प्रभावी रोकथाम के लिए डेंगू उन्मूलन अभियान चलाए जाने के लिए निर्देश दिए है। इसके साथ ही डीएम द्वारा मुख्य शिक्षा अधिकारी को जनपद के सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्य और प्रबंधक को छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए फुल ड्रेस में स्कूल बुलाए जाने निर्देश दिए गए है

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue : लेकिन डेंगू से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का पालन न करने पर मुख्य शिक्षा अधिकारी ने देहरादून के 15 स्कूलों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए स्कूल प्रबंधन से 8 बिंदुओं पर जवाब तलब किया है। बता दें कि समर वैली स्कूल तेग बहादुर रोड देहरादून, ऑक्सफोर्ड स्कूल ऑफ एक्सीलेंस, प्रबंधक सेन्ट जोसफ एकेडमी देहरादून, द इंडियन कैम्ब्रिज स्कूल, म्युनिसिपल पार्टी देहरादून समेत एक दर्जन से अधिक स्कूलों से जवाब मांगा है।

Action Of Dehradun DM Regarding Dengue

ये भी पढ़ें : नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को पॉक्सो कोर्ट ने सुनाई 12 साल की सजा, इतने का जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published.