Actor Arjun Kapoor Reached Nainital

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital : फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे अभिनेता अर्जुन कपूर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल पर्यटन लाइफस्टाइल शख्सियत
News Uttarakhand

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital : द लेडी किलर की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर नैनीताल पहुंचे हैं। इस दौरान अर्जुन ने नैनीताल की वादियों की तारिफ करते हुए कहा कि उन्होंने नैनीताल के कई पर्यटन स्थलों में फिल्म की शूटिंग की इसके साथ ही कहा कि नैनीताल की खूबसूरती पर्यटकों को अपनी ओर खींच लाती है और यहां आजकल काफी ज्यादा संख्या में पर्यटक आ रहे हैं।

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital : 

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital

भट्ट की बेहद पसंद : 

अर्जुन कपूर ने कहा अगर सरकार उत्तराखंड में बेहतर सुविधाएं देती है तो यहां फिल्म शूटिंग के लिये बहुत लोग आना चाहते हैं क्योंकि पहाड़ों की सुंदरता और प्राकृतिक सौंदर्य अपने आप में अनूठा है। अर्जुन कपूर ने बताया कि द लेड़ी किलर फिल्म रोमांटिक के साथ एक तरह का गेम भी है। जिसमें भूमि पेडनेकर महिला किरदार निभा रही हैं। जो एक मैसेज देने का काम भी फिल्म करेगी। 25 दिनों से नैनीताल में शूटिंग कर रहे अर्जुन कपूर से जब पूछा गया कि साउथ कि फिल्मों का क्रेज बड़ा है तो उनका कहना था सभी का वक्त आता है।

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital : शूटिंग के दौरान अर्जुन कपूर ने भट्ट की दाल खाई जो उन्हें बेहद पसंद आई है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह फिर से नैनीताल की वादियों में शूटिंग करना चाहेंगे साथ ही कहा कि विदेशों की तुलना में नैनीताल में शूटिंग के लिए कई बेहतर जगह है इस वजह से कई फिल्म निदेशक यहां शूटिंग करना चाह रहे हैं।

Actor Arjun Kapoor Reached Nainital

ये भी पढ़ें : विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन, बजट पर परिचर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published.