Actress Shilpa Shetty In Dehradun

Actress Shilpa Shetty In Dehradun : न्‍यू ईयर को सेलिब्रेट करने देहरादून पहुंची अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी

उत्तराखंड देहरादून मनोरंजन
News Uttarakhand

Actress Shilpa Shetty In Dehradun : फिल्‍मी सितारे अब न्‍यू ईयर का जश्‍न मनाने के लिए देवभूमि का रुख कर रहे हैं। कुछ दिन अभिनेता अनिल कपूर सहित कई सेलिब्रेटी मसूरी पहुंचे हैं। इसी कड़ी में बालीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और अपने परिवार के साथ देहरादून पहुंची गई हैं। अक्सर बालीवुड की कई बड़ी हस्तियां न्‍यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए उत्तराखंड आते हैं। वहीं अभी कई और फिल्मी सितारों का देवभूमि आने का सिलसिला जारी रह सकता है।

Actress Shilpa Shetty In Dehradun : 

Actress Shilpa Shetty In Dehradun

सुरक्षा का ध्यान :

Actress Shilpa Shetty In Dehradun : दरअसल उत्तराखंड की हसीन वादियां बालीवुड के हर स्टार को हमेशा ही अपनी ओर खींच लाती है। यहां की लोकेशन में फिल्में तो शूट होती ही हैं और कई सिलेब्स नए साल मनाने के लिए उत्तराखंड आते हैं। जहां नए साल के जश्न के लिए पर्यटकों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Actress Shilpa Shetty In Dehradun

Actress Shilpa Shetty In Dehradun : वहीं कोविड-19 के ओमिक्रोन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए पर्यटकों को शारीरिक दूरी और मास्क पहनने के लिए प्रेरित भी किया जा रहा है। इसके साथ ही प्रदेश के पर्यटक स्थलों में होटल और कैंप में ठहरने वाले पर्यटकों के लिए पंजीकरण भी अनिवार्य किया गया है।

Actress Shilpa Shetty In Dehradun

ये भी पढ़ें :  क्या दूर हो गई है हरक की नाराजगी, इस्तीफे की चर्चा से सियासत फिर गरमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published.