Administration In Action

Administration In Action : धमकी भरा पत्र मिलने से हरकत में प्रशासन, डॉग स्क्वाड व निरोधक दस्ते द्वारा स्टेशन पर की गई चेकिंग

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Administration In Action : लक्सर रुड़की और हरिद्वार रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जिसको लेकर आज लक्सर रेलवे स्टेशनों पर डॉग स्क्वाड और निरोधक दस्ते द्वारा चेकिंग की गई साथी जगह—जगह पर छानबीन भी की गई।

Administration In Action :

Administration In Action

रेलवे स्टेशन पर की गई गहनता से चेकिंग : 

हरिद्वार जिले के अलग-अलग रेलवे स्टेशन, धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद रेलवे प्रशासन के साथ ही पुलिस प्रशासन हरकत में है। जिसको लेकर तमाम तरह से चेकिंग अभियान भी किए जा रहे हैं और साथ ही संदिग्ध लोगों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। इसी क्रम में आज लक्सर—रुड़की रेलवे स्टेशन पर प्रशासन द्वारा डॉग स्क्वाड और निरोधक दस्ते द्वारा चेकिंग की गई साथ ही जगह—जगह निरोधक दस्ते द्वारा छानबीन भी की गई।

Administration In Action

Administration In Action : 

हालांकि इस दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु या संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला। मामले में लक्सर रेलवे स्टेशन अधीक्षक अरुण कुमार द्वारा बताया गया की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से प्रशासन द्वारा पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

पत्र भेजने वाले ने खुद को बताया था जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर : 

Administration In Action : बता दें कि बीते दिनों पहले रुड़की रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम साधारण डाक से धमकी भरा पत्र आया था। जिसमें लक्सर—रुड़की और हरिद्वार रेलवे स्टेशन के साथ ही धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी पत्र में भेजने वाले ने अपने आप को आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया है।

Administration In Action

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा ने फैंस को दी गुड न्यूज़ , क्या हो गई सगाई ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.