Ambassador Met Cm Dhami

Ambassador Met Cm Dhami : कई देशों के राजदूतों ने की सीएम धामी से मुलाकात, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति
News Uttarakhand

Ambassador Met Cm Dhami : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न देशों में कार्यरत भारत के 7 राजदूतों से भेंट की। इस दौरान सीएम धामी और राजदूतों के बीच विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। सीएम धामी का कहना है कि प्रदेश के वन डिस्ट्रिक्ट टू प्रोडक्ट योजना को विभिन्न देशों में बढ़ावा देने के लिए राजदूतों से सहयोग लिया जाएगा।

 

Ambassador Met Cm Dhami

Ambassador Met Cm Dhami : वन डिस्ट्रिक्ट टू प्रोडक्ट योजना को मिलेगा बढ़ावा

सीएम आवास में विभिन्न देशों में कार्यरत भारत के सात राजदूतों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम धामी ने राजदूतों से कहा कि जिन देशों में वह कार्य कर रहे है उन देशों की बेस्ट प्रैक्टिस की जानकारी उत्तराखंड शासन के अधिकारियों को दी जाए। उन्होंने कहा कि राजदूतों के साथ विभिन्न विषयों पर बैठक की जाएगी जिसमें राजदूतों के सुझाव लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को उत्कृष्ट प्रदेश बनाने के लिए राजदूतों के सुझावों को अमल में लाकर कार्ययोजना बनाने के निर्देश दे दिए गए है। Ambassador Met Cm Dhami

Ambassador Met Cm Dhami

Ambassador Met Cm Dhami : उधर राजदूतों ने भी अपने सुझाव देते हुए कहा कि प्रदेश के पर्वतीय अंचल के उत्पादों और भोजन को उत्तराखंड की ओर से बढ़ावा दिया जाना चाहिए ताकि प्रदेश के उत्पादों को बढ़ावा मिलने के साथ ही उनकी ब्रांडिंग, मैन्युफैक्चरिंग और पैकेजिंग की अच्छी व्यवस्था हो सकें।

 

Ambassador Met Cm Dhami

ये भी पढ़ें : दीपावली आते ही उल्लुओं की जान पर खतरा मंडराया अर्लट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.