Anand Rawat Viral Post

Anand Rawat Viral Post : पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे आनंद रावत के संकेत से सियासी बवाल, पोस्ट वायरल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति
News Uttarakhand

Anand Rawat Viral Post  : प्रदेश में कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बच्चों के भाजपा में शामिल होने के बाद उत्तराखंड में सियासी बवाल शुरू हो चुका है। इस बीच अब पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे आनंद रावत ने कुछ ऐसे संकेत दे दिए हैं जिसके बाद अब यह सियासी बवाल बढ़ने लगा है।

Anand Rawat Viral Post  :  Anand Rawat Viral Post पोस्ट वायरल :

जहां ममता राकेश के बच्चों के भाजपा में शामिल होने पर कहा जा रहा है कि प्रीतम सिंह ने इन सब का जिम्मेदार प्रदेश प्रभारी को बताया है। इसी बीच अब पूर्व सीएम हरीश रावत के बेटे आनंद रावत का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जिसके बाद राजनीति में कयासों का दौर शुरू हो गया है। आनंद रावत ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की और उनके साथ अपनी समानता करते हुए लिखा है कि हम दोनों की जन्मतिथि आसपास की है बस फर्क सिर्फ विचारधारा का है

उनको भगत सिंह कोश्यारी जैसे द्रोणाचार्य गुरु मिले जिन्होंने उन्हें अर्जुन की तरह तराशा और मुझे मेरे पिता हरीश रावत जैसे गुरु मिले जिन्होंने एकलव्य की भांति मेरे हर निर्णायक मोड़ पर मेरा अंगूठा मांग लिया।

Anand Rawat Viral Post

 

Anand Rawat Viral Post  : जिसके बाद उन्होंने लिखा है कि उन्होंने युवाओं की नौकरियों के लिए उठाये गए कई मुद्दों पर सीएम धामी ने संज्ञान लिया और उन्होंने सीएम धामी का धन्यवाद भी किया। ऐसे में अब सियासी गलियारों में आनंद रावत को लेकर कई अटकलें चल रही हैं।

 

ये भी पढ़ें : दुर्घटनास्थल पहुंचे सीएम धामी, बस हादसे की ली संपूर्ण जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.