Ankita Murder Case Congress Protest

Ankita Murder Case Congress Protest : अंकिता हत्याकांड मामले में वीआईपी के नाम का खुलासे पर अड़ी कांग्रेस, राजभवन के बाहर हुए अक्रामक

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Ankita Murder Case Congress Protest : अंकिता हत्याकांड मामले में वीआईपी का नाम उजागर करने के लिए और अंकिता को न्याय दिलाने के लिए ऋषिकेश में पिछले 51 दिन से चल रहे आमरण अनशन के बाद आज प्रदर्शनकारी राजभवन पहुंचे जहां उन्हें रोकने के दौरान पुलिस से आंदोलनकारियों की तीखी नोकझोंक हो गई जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार ​कर लिया।

 

Ankita Murder Case Congress Protest

Ankita Murder Case Congress Protest : सरकार पर लगाया आरोप

आंदोलनकारियों की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महारा भी कई कांग्रेसी नेताओं के साथ राजभवन पहुंचे और सरकार के साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान अध्यक्ष करण महारा ने कहा कि उत्तराखंड की बेटी अंकिता को अभी तक न्याय मिल भी नहीं पाया है।

Ankita Murder Case Congress Protest

ऐसे में उत्तराखंड में एक के बाद एक इस तरह के मामले सामने आ रहे है लेकिन सरकार मौन है और जब शांतिपूर्ण तरीके से जो भी ​अंकिता को इंसाफ दिलाने के लिए अवाज़ उठा रहा है तो उसकी आवाज़ को भी सरकार दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन कांग्रेस तब तक शांत नहीं बैठेगी जब तक अंकिता को इंसाफ नहीं मिलेगा।

 

Ankita Murder Case Congress Protest

ये भी पढ़ें : मई 2023 से पहले तैयार होगा यूनिफार्म सिविल कोड का ड्राफ्ट, छह महीने बढ़ा समिति का कार्यकाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.