Ankita Murder Case

Ankita Murder Case : रिजॉर्ट की पड़ताल में छत पर मिला कुछ ऐसा, जिसे देखकर हुए सब हैरान

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Ankita Murder Case : ऋषिकेश रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद कई राज खुलते जा रहे हैं। अब एक बार और यानी रिजॉर्ट की छत पर मिला बड़ा पिंजरा और शराब की बोतलें मिले हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान है और सभी के मन में कई सवाल खड़ें हो रहे हैं। बता दें कि रिजॉर्ट में पड़ताल की गई तो कई चौंकाने वाले सबूत सामने आए। अब काम करने वाले कर्मचारियों को प्रताड़ित करने के कई सबूत मिले हैं।

Ankita Murder Case :  Ankita Murder Case

मारपीट की शिकायत :

Ankita Murder Case : सूत्रों के अनुसार रिजॉर्ट की छत पर एक बड़ा पिंजरा और शराब की बोतलें मिली है। जिसके बाद कोई सम़झ नही पा रहा है कि इन सबका राज आखिर है क्या ? कहा जा रहा है कि रिजॉर्ट के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के साथ ही बंधक बनाया जाता था। रुद्रप्रयाग निवासी एक युवक को रिजॉर्ट में काम करने वाले पुलकित आर्य ने बंधक बनाया था। इसके साथ ही रिजॉर्ट के फर्श पर एक युवक पुलिस को लिखित शिकायती पत्र भी मिला है। जिसमें वेतन न देने और मारपीट करने की शिकायत की गई थी।

हालांकि ये शिकायत किसी कर्मचारी के नाम पर लिखी गई थी। वहीं रिजॉर्ट के पूर्व कर्मचारियों का कहना है कि नशे की हालत में पुलकित आर्य उनके साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था। ऐसें में छत पर एक बड़ा पिंजरा मिलने से कई सावल ख़ड़ें हो गए हैं।

Ankita Murder Case

 

ये भी पढ़ें : आज से शारदीय नवरात्रि हुए शुरू, मंदिरों में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.