Arvind Pandey's Special Appeal

Arvind Pandey’s Special Appeal : लोकपर्व हरेला को लेकर विधायक अरविंद पांडे की बच्चों से खास अपील

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज लाइफस्टाइल विशेष
News Uttarakhand

Arvind Pandey’s Special Appeal : भाजपा विधायक अरविंद पांडे आज पौड़ी जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने हरेला पखवाड़े के तहत आज डीएवी इंटर कॉलेज पहुंचकर पौधरोपण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को हरेला पर्व समर्पित किया जायेगा।

Arvind Pandey’s Special Appeal : 

Arvind Pandey's Special Appeal

बलिदान दिवस को समर्पित : 

इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कोरोना दौर का जिक्र करते हुए कहा कि ऑक्सीजन की अहमियत कोरोना दौर ने मनुष्य को बताई है। कोरोना दौर में आक्सिजन की कमी से कई सांसे थम गई ऐसे में आक्सिजन की हाहाकार प्रदेश में ना हो इसके लिये हर किसी को पौधे रोपकर उनकी देखरेख भी करनी होगी। अरविंद पांडे ने कहा कि भाजपा ने श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस को समर्पित करते हुए इस बार हरेला पखवाड़े को आयोजित प्रदेश भर में कर पौधरोपण किया जायेगा। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं को भी पौधरोपण करने और रोपे गये पौधों को हिफाजत करने की अहम जिम्मेदारी दी गई है।

Arvind Pandey's Special Appeal

Arvind Pandey’s Special Appeal : अरविंद पांडे ने कहा कि इस बार वनाग्नि का विकराल रूप से करोड़ो की वन सम्पदा भी वनागिन से खाक हुई है। ऐसे में वृद्धस्तर पर पौधरोपण करना बेहद आवश्यक है साथ ही रोपे गये पौधों की हिफाजत करना उससे भी बडा लक्ष्य है। उन्होंने बच्चों और युवाओं से खास अपील करते हुए कहा की कि वह अपने जन्मदिन पर खुशियां जाहिर करने के लिए केक काटने के साथ ही एक पौधा भी जरूर लगाएं।

Arvind Pandey's Special Appeal

ये भी पढ़ें :  शिक्षा के लिए जान जोखिम में डाल रहे स्कूली बच्चे

Leave a Reply

Your email address will not be published.