Asha Workers Protest

Asha Workers Protest : सरकारी अस्पताल में तैनात महिला चिकित्सक के खिलाफ आशा वर्करों का हल्ला बोल, लगाए गंभीर आरोप

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Asha Workers Protest : रामनगर में स्वर्गीय राम दत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में तैनात एक महिला चिकित्सक के खिलाफ आशा वर्करों ने मोर्चा खोला है। आशा वर्करों ने महिला चिकित्सक पर निशाना साधते हुए अस्पताल के बाहर जमकर नारेबाजी की। आशा वर्कर यूनियन की जिलाध्यक्ष कमला बुधानी ने महिला चिकित्सक पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीपी मोड में चल रहे सरकारी अस्पताल में अशोभनीय व्यवहार किया जा रहा है।

 

Asha Workers Protest

Asha Workers Protest : अशोभनीय व्यवहार

आशा वर्करों का कहना है कि स्वर्गीय राम दत्त जोशी राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में तैनात महिला चिकित्सक द्वारा गर्भवती महिलाओं व आशा वर्करों के साथ अशोभनीय व्यवहार करने के साथ ही उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला चिकित्सक के पास यदि कोई आशा वर्कर किसी गर्भवती महिला को उपचार के लिए भेजती है तो महिला चिकित्सक द्वारा गर्भवती महिलाओं के साथ अभद्रता की जाती है। इतना ही नहीं महिला चिकित्सक द्वारा रामनगर में एक प्राइवेट लैब से गर्भवती महिलाओं को अल्ट्रासाउंड जांच कराने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

Asha Workers Protest

वहीं मामले को लेकर चिकित्सालय की सीएमएस डॉ चंद्रा पंत ने बताया कि अस्पताल में अल्ट्रासाउंड व सभी जांच हो रही है यदि यह जांच और अल्ट्रासाउंड प्राइवेट कराया जा रहा है तो गंभीर मामला है। ऐसे में इस संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के साथ ही नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

Asha Workers Protest

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड का मंडुवा खरीदेगी केंद्र सरकार, प्रस्ताव पर लगी मुहर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.