Attecked By Guldar In Pauri Garhwal

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal : पौड़ी में नहीं थम रहा गुलदार का आतंक, बुजुर्ग महिला को बनाया निवाला

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal : पौड़ी में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पाबौ ब्लॉक में एक बार फिर गुलदार ने एक बुजुर्ग महिला को निवाला बनाया है। सपलोडी के बाद ये तीसरी घटना है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला अपने पास ही के एक घर में अपने पैतृक देवताओं को दिया—बती करने गई थी।

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal : 

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal

सपलोडी के बाद ये तीसरी घटना : 

पाबौ ब्लाक के ही अंतर्गत भट्टी गांव की 75 वर्षीय बुजुर्ग समोदरा देवी पर गुलदार ने हमला कर उसे निवाला बना दिया। बताया जा रहा है कि गुलदार महिला को घर के नजदीक से उठा ले गया है। घटना गुरुवार देर शाम करीब आठ बजे रात्रि की है। वन रेंजर अनिल भट्ट ने कहा कि प्राप्त सूचना के अनुसार पाबौ ब्लॉक के अंतर्गत भट्टी गांव की एक बुजुर्ग महिला को घर के नजदीक से गुलदार उठाकर ले गया है।

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal : घटना के संबंध में ग्राम प्रधान सोनी देवी जी ने वन रेंजर अनिल भट्ट से गुलदार को कैद करने के संबंध में बात की ग्राम प्रधान सोनी देवी ने कहा कि वन अधिकारी अनिल भट्ट द्वारा गुलदार को मारने का आश्वासन दिया गया है। ग्राम प्रधान का कहना है कि जंगली जानवरों से बचने के लिए आम जन को भी जागरूक होना चाहिए और अपने घर के आसपास साफ सफाई झाड़ी काटनी चाहिए जिससे जगंली जानवरों का खतरा कम हो जाएगा।

Attecked By Guldar In Pauri Garhwal

ये भी पढ़ें : सूरज के बढ़ते पारे ने किया जीना बेहाल , गर्मी से राहत नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.