Baba Ramdev Statement

Baba Ramdev Statement : योग गुरू बाबा रामदेव का बयान, उत्तराखंड में फैल रहे धार्मिक उन्माद और धर्मांतरण पर कही ये बड़ी बात

उत्तराखंड राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Baba Ramdev Statement : योग गुरू बाबा रामदेव ने उत्तराखंड में फैल रहे धार्मिक उन्माद और धर्मांतरण को लेकर बड़ा बयान दिया है। बाबा रामदेव का कहना है कि जिस तरह उत्तराखंड में इस तरह की घटनाएं बढ़ रही है ये अपने आपमें चिंताजनक है लेकिन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी ने जिस तरह इस पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाए है वह स्वागत योग्य है।

 

Baba Ramdev Statement

Baba Ramdev Statement : लंपी बीमारी के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार-रामदेव

उत्तराखंड में मदरसों की जांच और उनकी गणना के लिए सीएम धामी ने आदेश दिए थे जिसके बाद अखाड़ा परिषद ने भी इन पर रोक लगाने की मांग की थी। योग गुरु बाबा रामदेव आज हरिद्वार के भूपतवाला स्थित व्यास धाम पहुंचे और यहां पर आनंद अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी बालकानंद गिरी से मुलाकात की। इस दौरान योग गुरू बाबा रामदेव ने देशभर में गायों में तेजी से फैल रही लंपी बीमारी के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए इसकी दवा बर्ताइ।

Baba Ramdev Statement

Baba Ramdev Statement : बाबा रामदेव ने कहा कि लंपी बीमारी से मौत होने वाली है गौ माताओं की आंकड़े में तेजी से कमी आ रही है और जल्दी इस बीमारी पर रोक लग जाएगी। योग गुरु बाबा रामदेव ने तेजी से बदल रहे मौसम में पांव पसार रहे डेंगू पर भी बोलते हुए कहा कि डेंगू की रोकथाम के लिए पतंजलि ने बड़ा रिसर्च किया है जिसमें आया है कि गिलोय, एलोवेरा, वेदा, ग्रास, अनार और पपीते का पंचामृत रामबाण है और लोगों को डेंगू को लेकर ज्यादा पैनिक नहीं होना चाहिए।

 

Baba Ramdev Statement

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने किया भारत-नेपाल को जोड़ने वाले मोटर ब्रिज का शिलान्यास, 32 करोड़ की लागत से बनेगा पुल

Leave a Reply

Your email address will not be published.