Banbasa Police Station

Banbasa Police Station : बनबसा थाने ने किया कमाल, देश के टॉप थ्री में शुमार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Banbasa Police Station : उत्तराखंड के चंपावत जनपद का बनबसा थाना देश के 16 हजार पुलिस थानों में बेहतर काम करने वाले थानो की श्रेणियों में तीसरे नंबर पर चिन्हित हुआ है जिसे 20 जनवरी को देश के गृहमंत्री अमित शाह सम्मानित करेंगे। चंपावत के एसपी देवेंद्र पिंचा और थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवाण को कुमाऊं रेंज के आईजी नीलेश आनंद भरणे ने इस उपलब्धि पर बधाई दी।

 

Banbasa Police Station

Banbasa Police Station : गृहमंत्री करेंगे सम्मानित

आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे ने कहा कि यह उत्तराखंड पुलिस के लिए गर्व की बात है की बॉर्डर इलाके के क्षेत्र का बनबसा थाना देश के तीसरे नंबर के थाने में सिलेक्ट हुआ है मानव तस्करी, नशे, कैसीनो तथा विभिन्न प्रकार के आपराधिक वारदातों को रोकने में चंपावत पुलिस और बनबसा थाने का बेहतर परिणाम रहा। यह थाना देश के टॉप 3 थानों में शुमार हुआ है जिसे केंद्रीय गृहमंत्री सम्मानित करेंगे।

आईजी नीलेश आनंद भरणे ने कहा कि बनबसा न सिर्फ मुख्यमंत्री की विधानसभा क्षेत्र का थाना है बल्कि भारत नेपाल बॉर्डर का थाना भी है लिहाजा मुख्यमंत्री, अपर सचिव गृह, पुलिस महानिदेशक सभी उच्च अधिकारियों के कुशल मार्ग निर्देशन में बनबसा थाना सफल पुलिसिंग के लिए अन्य थानों के लिए भी प्रेरणा स्रोत बना है।

Banbasa Police Station

Banbasa Police Station : वही बनबसा थाने की उपलब्धि के बारे में बताते हुए बनबसा थाने के थानाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह जगवान ने इस उपलब्धि को उच्च अधिकारियों के कुशल नेतृत्व एवं दिशा निर्देशों का फल बताया और सभी उच्चाधिकारियों के साथ सभी स्थानी नगर वासियों का भी आभार जताया।

 

Banbasa Police Stationये भी पढ़ें : धर्म विरोधी गतिविधियों को रोकने के लिए बनेगा सेंसर बोर्ड, शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने लिया निर्णय

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.