Bangladeshi Person Death In Mussoorie

Bangladeshi Person Death In Mussoorie : बांग्लादेश से ट्रेनिंग के लिए एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

उत्तराखंड देहरादून
News Uttarakhand

Bangladeshi Person Death In Mussoorie  : बांग्लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनिंग के लिए आए 45 अधिकारियों में से एक अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । बताया जा रहा है कि बांग्लादेश से आया 45 अधिकारियों का दल रविवार को मसूरी के लाल टिब्बा और धनोल्टी घूमने के लिए गया था, जिसमें से 36 वर्षीय एमडी अलामेन की धनोल्टी से वापस आते हुए अचानक से रास्ते में तबीयत खराब हुई। जिसके बाद उनके सहयोगियों द्वारा उन्हें मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bangladeshi Person Death In Mussoorie :

Bangladeshi Person Death In Mussoorie

अस्पताल ले जाते ही डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय एमडी अलामेन बांग्लादेश में एसडीएम के पद पर तैनात है और अपने सहयोगियों के साथ मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में आयोजित होने वाली ट्रेनिंग के लिए आए हुए थे । एमडी अलामेन की अचानक से मौत की खबर के बाद से सभी लोग हैरान हैं। फिलहाल मसूरी पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Bangladeshi Person Death In Mussoorie :

Bangladeshi Person Death In Mussoorie

वहीं सभी लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। उप जिला चिकित्सालय के डॉ संतोष नेगी ने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत ही मौत के स्पष्ठ कारणों का पता लग पाएगा। फिलहाल हार्ट अटैक से मृतक की मौत मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें : लव जिहाद को लेकर भड़का लोगों का आक्रोश हुआ उग्र, हिंदू महापंचायत की सुगबुगाहट तेज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.