Banshidhar Bhagat Hat-Trick

Banshidhar Bhagat Hat-Trick : कालाढूंगी के त्रिकोणीय पिच पर क्या भगत लगा पाएंगे हैट्रिक, देखें क्या कुछ हैं समीकरण

उत्तराखंड नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Banshidhar Bhagat Hat-Trick  : उत्तराखंड की कालाढूंगी विधानसभा सीट चुनाव के मद्देनज़र बेहद ही हॉट मानी जा रही है ऐसा इसलिए भी क्यूंकि इस सीट पर इस बार त्रिकोणिय मुकाबला देखने को मिलेगा। जहां बंशीधर भगत हैट्रिक मारने की मंशा से मैदान में उतरे हैं तो वहीं कांग्रेस के महेश शर्मा और भाजपा से बागी हुए गजराज जैसी चुनौती बंशीधर के सामने खड़ी है।

Banshidhar Bhagat Hat-Trick

दो बार से भगत रहे हैं कालाढूंगी के विधायक :

Banshidhar Bhagat Hat-Trick  : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है और शय मात का खेल शुरू हो चुका है लेकिन इस खेल में जहां टिकट मिलने वाले प्रत्याशी प्रचार—प्रसार में जुट गए हैं तो वहीं जिनको टिकट नहीं मिला है उनके बागी तेवरों से पार्टी को जूझना भी पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही नजारा कालाढूंगी सीट पर भी देखने को मिल रहा है जहां भाजपा ने एक बार फिर लगातार 2 बार के विधायक रहे बंशीधर भगत को मैदान में उतारा है

Banshidhar Bhagat Hat-Trick

Banshidhar Bhagat Hat-Trick  : तो वहीं इस बात को लेकर भाजपा से नाराज़ हुए गजराज बिष्ट ने इस्तीफा देकर इस बार निदर्लीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है दूसरी तरफ कांग्रेस ने महेश शर्मा को मैदान में उतारा है। ऐसे में इस त्रिकोणीय मुकाबले में जहां हर कोई जीतने की जद्दोजहद में जुटा हुआ है तो वहीं इस बार ये त्रिकोणिय मुकाबला काफी रोचक भी माना जा रहा है।

Banshidhar Bhagat Hat-Trick : 

Banshidhar Bhagat Hat-Trick

महेश शर्मा के साथ ही गजराज बन सकते हैं रोड़ा :

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता बंशीधर भगत सातवीं बार चुनावी मैदान में उतरे हैं और 2 बार की जीत के बाद इस बार बंशीधर भगत को जीत की हैट्रिक लगाने की मंशा से चुनावी मैदान में उतरे हैं उनका सीधा सामना महेश शर्मा से होने वाला है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब ये दोनों आमने—सामने है इससे पहले वर्ष 2012 और 2017 में दोनों का मुकाबला हो चुका है

Banshidhar Bhagat Hat-Trick

Banshidhar Bhagat Hat-Trick  : लेकिन उस बार महेश शर्मा निदर्लीय मैदान में उतरे थे तब उन्होंने 2012 में 10000 से अधिक जबकि 2017 में 20000 से अधिक वोटबैंक पर सेंधमारी की थी लेकिन इस बार महेश शर्मा कांग्रेस के वोट बैंक के साथ मैदान मे हैं जो इस मुकाबले और भी ज्यादा कड़ा बनाने वाला है।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस सीज़न 15 की विजेता बनी टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश

Leave a Reply

Your email address will not be published.