Banshidhar Bhagat Speech

Banshidhar Bhagat Speech : बंशीधर भगत ने भाजपा पार्टी के लिए किया ये दावा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Banshidhar Bhagat Speech : कालाढूंगी विधानसभा के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत पहुंचे। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित एक गीत का लांच किया गया। वहीं इस अवसर पर बंशीधर भगत ने बताया कि इस गीत से ऐसा प्रतीत होता है कि उत्तराखंड के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी का कितना लगाव है साथ ही कहा

Banshidhar Bhagat Speech

Banshidhar Bhagat Speech : कि पीएम ने साल 2022 में राज्य में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 50 सालों में कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया है। लेकिन अब पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश व उत्तराखंड का चहुमुखी विकास हो रहा है।

Banshidhar Bhagat Speech : 

जनता से अपील : 
बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो घर घर जाकर जनता को केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में अवगत ​करायें और जनता से भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करें साथ ही कहा कि निश्चित तौर पर एक बार फिर उत्तराखंड की कमान भाजपा को मिलेगी। उन्होंने बताया कि आगामी 3 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रामनगर आयेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Banshidhar Bhagat Speech

Banshidhar Bhagat Speech : उन्होंने कार्यकर्ताओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष की कार्यक्रम को सफल बनाने के साथ ही ज्यादा से ज्यादा जनता तक पहुंचने की अपील की। वहीं इस दौरान रामनगर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी दीवान सिंह बिष्ट ने अपनी जीत का दावा करते हुए पिछले 5 सालों के अंदर उनके द्वारा विधानसभा में किए गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए जनता से एक बार फिर भारी बहुमत के साथ जिताने की अपील की।

Banshidhar Bhagat Speech

ये भी पढ़ें : पिता की हार का बदला लेने मैदान में बेटियां, ऋतु कोटद्वार तो अनुपमा हरिद्वार ग्रामीण से लड़ रहीं चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.