Big Announcement Of Delhi Deputy CM

Big Announcement Of Delhi Deputy CM : दिल्ली उपमुख्यमंत्री सिसोदिया का बड़ा ऐलान, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे कोठियाल

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२ वायरल वीडियो
News Uttarakhand

Big Announcement Of Delhi Deputy CM : उत्तराखंड में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने दौरे के दौरान बड़ी घोषणा की है। मनीष सिसोदिया ने आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल की सीट को लेकर चल रहे कयासों पर पूरी तरीके से विराम लगाते हुए कर्नल कोठियाल किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसका ऐलान कर दिया है।

Big Announcement Of Delhi Deputy CM :

Big Announcement Of Delhi Deputy CM

दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं सिसोदिया :

Big Announcement Of Delhi Deputy CM : आम आदमी पार्टी हाईकमान के द्वारा उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव लड़ने के बाद जहां आप पार्टी ने कर्नल अजय कोठियाल को सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया था तो वहीं अब आप हाईकमान ने ये भी साफ कर दिया है की कोठियाल किस सीट से अपनी किस्मत आज़माने वाले है। बता दें दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इन दिनों उत्तराखंड दौरे पर हैं और अपने दौरे के दौरान कयासों के बाजार पर विराम लगाते हुए उन्होंने कर्नल अजय कोठियाल किस सीट से चुनाव लड़ेंगे ये साफ कर दिया है।

Big Announcement Of Delhi Deputy CM

गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे कर्नल अजय कोठियाल :

Big Announcement Of Delhi Deputy CM : उत्तराखंड में आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल गंगोत्री सीट से चुनाव लड़ेंगे जिसकी पुष्ठी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने की है। बड़ी घोषणा करते हुए सिसोदिया ने कहा कि उत्तरकाशी की जनता कोठियाल जी को अच्छे से जानती है और उनके द्वारा किस तरह से बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम किया गया है ये भी जनता भलि भांति जानती है और आज उत्तरकाशी की जनता को तौहफा देते हुए आप पार्टी की तरफ से ये ऐलान करता हूं की गंगोत्री सीट से कर्नल अजय कोठियाल आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Big Announcement Of Delhi Deputy CM

ये भी पढ़ें :  छात्र संघ चुनाव को कांग्रेस का समर्थन

देखिये पूरा वीडियो :

Leave a Reply

Your email address will not be published.