Big Boss 15 Winner

Big Boss 15 Winner : बिग बॉस सीज़न 15 की विजेता बनी टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश

विशेष मनोरंजन लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Big Boss 15 Winner : टेलीविजन का मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो रहा है।बीते कुछ महीनों से चल रहा यह शो आखिरकार खत्म हो चुका है। हालांकि शो के 15वें सीजन को दर्शकों का कुछ खास प्यार नहीं मिला। पर ब‍िग बॉस 15 को इस सीजन का अपना विजेता मिल चुका है। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीता बिग बॉस 15 का ख़िताब। इस जीत के साथ उन्हें एक चमचमाती ट्रॉफी और 40 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली।

Big Boss 15 Winner

बिग बॉस सीज़न 15 के टॉप 5 फाइनलिस्ट कौन— कौन रहे : 

Big Boss 15 Winner : बिग बॉस सीज़न 15 के फ़ाइनल में तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल के साथ करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट ख़िताब के लिए मुक़ाबला कर रहे थें। हर बार की तरह इस बार भी प्राइज़ मनी लेकर ख़ुद से छोड़ देने का विकल्प टॉप-5 प्रतिभागियों को मिला था। निशांत भट्ट ने ये विकल्प चुना। तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा रहे। दूसरे नंबर पर प्रतीक सहजपाल रहे।

Big Boss 15 Winner :

Big Boss 15 Winner

यूजर्स ने शो में तेजस्वी की जीत को फिक्स्ड बताया : 

Big Boss 15 Winner : तेजस्वी प्रकाश​ की जीत पर उनके फैंस बेहद खुश हैं। पर सोशल मीड‍िया का एक तबका तेजस्वी की जीत से खासा नाराज है। सोशल मीड‍िया पर तेजस्वी और ब‍िग बॉस शो के ख‍िलाफ यूजर्स अपनी नाराजगी जाह‍िर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने शो में तेजस्वी की जीत को फिक्स्ड बताया है तो कुछ ने प्रतीक सहजपाल को ट्रॉफी का असली हकदार कहा है।

Big Boss 15 Winner

 

ये भी पढ़ें : चुनावी माहौल में सीएम धामी ने युवाओं संग खेला फुटबॉल

Leave a Reply

Your email address will not be published.