Big Breaking Husband Murderd

Big Breaking Husband Murderd : पति का दराती से गला काट, सर लेकर थाने पहुंची महिला, बताई हत्या की वजह

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पर्यटन पिथौरागढ़ विशेष हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Big Breaking Husband Murderd : उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां मामूली विवाद को लेकर एक महिला ने अपने पति की धराती से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। यही नहीं पति का गला काटकर महिला आत्मसमर्पण करने के लिए पति की खून से लथपथ सर लेकर थाने पहुंची और हत्या की वजह भी बताई।

Big Breaking Husband Murderd

महिला के हाथ में गर्दन देख क्षेत्र में फैली सनसनी : 

Big Breaking Husband Murderd : पिथौरागढ़ जिले के झुलाघाट में एक महिला ने पारिवारिक झगड़े के चलते अपने पति का दराती से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद धड़ से अलग गर्दन को उठाकर महिला थाने पहुंची जिसे देख क्षेत्र में सनसनी चल गई। थाने पहुंचकर महिला ने पुलिस से कहा कि मैंने अपने पति की हत्या कर दी है और अब मैं आत्मसमर्पण करना चाहती हूं। वही जब महिला से पुलिस ने हत्या की वजह पूछी तो महिला ने बताया कि उसने यह खौफनाक कदम विवाद के बाद उठाया है।

Big Breaking Husband Murderd : 

Big Breaking Husband Murderd

महिला को हिरासत में लेकर शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए : 

ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक वेद प्रकाश ने बताया की पत्नी चुम्मा थापा और मृतक नारायण थापा के बीच विवाद हो गया था और विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने पति की गर्दन काट कर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि फिलहाल महिला को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी।

ये भी पढ़ें : धामी सरकार का मलिन बस्तियों के लिए बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.