Big Statement Of Ganesh Godiyal

Big Statement Of Ganesh Godiyal : गणेश गोदियाल का बड़ा दावा, सत्ता में आते ही बेरोजगारी, महंगाई पर लगेगा लगाम

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Big Statement Of Ganesh Godiyal : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को वोटिंग हो गई है अब इंतजार है तो बस 10 मार्च को फाइनल रिजल्ट का। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी—अपनी जीत का दावा कर रही है। उधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा करते हुए बेरोजगारी, महंगाई समेत अन्य मुद्दों पर लगाम कसने का वादा किया है।

Big Statement Of Ganesh Godiyal

सत्ता में आते ही बनेगा पौड़ी बस अड्डा : 

Big Statement Of Ganesh Godiyal : पौड़ी पहुंचे उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। गणेश गोदियाल का दावा है कि कांग्रेस की उनके आकलन के मुताबिक कांग्रेस प्रदेश की 42 से 44 सीटे जीत रही है जिससे कांग्रेस की सरकार इस बार उत्तराखंड में बनने जा रही है। गणेश गोदियाल ने कहा कि मतगणना से पहले पहले वे इन दिनों सभी सीटों के आकलन में जुटे हुए है जिस पर उन्हे कांग्रेस की पकड़ मजबूत लग रही है।

Big Statement Of Ganesh Godiyal

Big Statement Of Ganesh Godiyal :

गणेश गोदियाल ने बताया कि कांग्रेस का सीएम फेश कौन होगा इसका निर्णय केंद्रीय हाईकमान ही करेगा। वहीं सत्ता में आते ही प्रदेश की स्थिति को सुधारने का दावा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया है। उन्होंने कहा कि 15 सालों से निर्माण की बाट जोह रहे पौड़ी के बस अड्डे को उनकी सरकार सत्ता में आते ही बनाएगी जबकि प्रदेश में बंद पडे चतुर्थ श्रेणी के पदों के साथ ही धीमी गति से चल रही सरकारी पदों को भरने की प्रकिया में वे तेजी लाते ही सभी पदों पर भर्ती प्रकिया आरम्थ करेगी जिससे बेरोजगारी दूर हो सके। वहीं मंहगाई पर भी लगाम लगाई जाएगी।

Big Statement Of Ganesh Godiyal

ये भी पढ़ें : बिग बी ने ऐसा क्या किया, जो रो पड़े आमिर खान

Leave a Reply

Your email address will not be published.