Big Statement Of Govind Kunjwal

Big Statement Of Govind Kunjwal : चुनाव नतीजों से पहले गोविंद सिंह कुंजवाल का बड़ा दावा, सत्ता में आ रही हैं कांग्रेस की सरकार

उत्तराखंड अल्मोड़ा गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Big Statement Of Govind Kunjwal : कल यानी 10 मार्च को उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आ जाएंगे वहीं नतीजों से पहले बीजेपी और कांग्रेस अपनी अपनी प्रचंड जीत का दावा कर रही है। एक तरफ जहां तमाम एजेंसियों के द्वारा किए गए एक्जिट पोल में बीजेपी बहुमत हासिल करते हुए दिख रही है तो वहीं कुछ एजेंसियों के द्वारा कांग्रेस सरकार बनाते हुए दिखाई गई है। इन सबके बीच चुनाव नतीजे आने से पहले उत्तराखंड के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और जागेश्वर विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया है।

Big Statement Of Govind Kunjwal

40 से 45 सीटें ला रही हैं कांग्रेस—कुंजवाल : 

Big Statement Of Govind Kunjwal : पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के अनुसार कांग्रेस इस विधानसभा चुनाव में 40 से 45 सीटें लाकर सरकार बनाने जा रही है। वही कुंजवाल का ये भी कहना है कि इस समय पूरे प्रदेश में जिस प्रकार से कांग्रेस की लहर चल रही है और जो विपरीत माहौल बीजेपी के खिलाफ दिख रहा है अगर उसके बाद भी चुनाव परिणाम कांग्रेस के पक्ष ने नहीं आया तो निश्चित तौर पर चुनावी प्रक्रिया में सवालिया निशान खड़े होंगे।

Big Statement Of Govind Kunjwal :

Big Statement Of Govind Kunjwal

वही गोविंद सिंह कुंजवाल अपनी विधानसभा सीट जागेश्वर विधानसभा पर अपनी जीत के लिए संतुष्ट दिखाई दिए उनका कहना है कि कांग्रेस जागेश्वर विधानसभा सीट के साथ साथ अल्मोड़ा जिले की सभी 6 विधानसभा सीट जीतने जा रही है।

Big Statement Of Govind Kunjwal

ये भी पढ़ें : भारतीय सेना में मेजर बनी पूर्व सीएम निशंक की बेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published.