Bjp Campaign Begins

Bjp Campaign Begins : 27 जून से भाजपा करेगी पांचों लोकसभा क्षेत्र में रैलियां, सीएम धामी रहेंगे मौजूद

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Bjp Campaign Begins : भारतीय जनता पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान के अंतिम चरण में प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर एक एक बड़ी रैली होनी है जिसको लेकर संगठन स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई है रैली कहां होगी किस तिथि में होगी इस पर भी मुहर लग चुकी है।

 

Bjp Campaign Begins

Bjp Campaign Begins : केंद्रीय नेतृत्व से आग्रह

इस महारैली के संबंध में महा जनसंपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया माह के अंत में 27, 28, 30 जून को सभी पांचों लोकसभा सीटों पर यह रैलियां की जाएंगी जिसमें प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन सभी रैलियों में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्व से भी आग्रह किया गया है की इन रैलियों में राष्ट्रीय नेतृत्व भी मौजूद रहे 27 जून को टिहरी लोकसभा क्षेत्र में विशाल रैली होगी।

Bjp Campaign Begins

28 जून को पौड़ी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के गोपेश्वर व रुड़की में रैली प्रस्तावित है इसी तरह कुमाऊं मंडल में अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र में 30 जून को बागेश्वर में और नैनीताल लोकसभा क्षेत्र में भी 30 जून को विशाल रैली का आयोजन सुनिश्चित हुआ है।

 

Bjp Campaign Begins

 

ये भी पढ़ें : प्रबुद्ध सम्मेलन में प्रतिभाग करने के लिए दून पहुंचे केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम पुष्कर ने जॉलीग्रांट पर किया भव्य स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.