Bjp Foundation Day

Bjp Foundation Day : भाजपा धूमधाम से मना रही अपना 44वां स्थापना दिवस, सीएम समेत नेताओं ने सुना पीएम का संबोधन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति विशेष
News Uttarakhand

Bjp Foundation Day : भारतीय जनता पार्टी आज अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर उत्तराखंड में भाजपा ने प्रदेशभर में धूमधाम से पार्टी के स्थापना दिवस को मनाया। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय देहरादून में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शिरकत कर पार्टी मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया।

 

Bjp Foundation Day

Bjp Foundation Day : विकास कार्यों पर चर्चा

कार्यक्रम में केंद्र और राज्य सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों पर चर्चा की गई साथ ही पार्टी मुख्यालय में वर्चुअल माध्यम से कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को भी सुना। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को पार्टी के स्थापना दिवस और हनुमान जयंती की सभी को हार्दिक बधाई एंव शुभकामनाएं भी दी। साथ ही मुख्यमंत्री ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भी नमन किया जिसकी बदौलत आज भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।

Bjp Foundation Day

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी सभी प्रदेशवासियों को पार्टी के स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी है साथ ही कहा कि पार्टी ने आज बूथ स्तर तक स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किए है। पार्टी का लक्ष्य है कि समाज के हर वर्ग को पार्टी से जोड़ा जाए इसको लेकर पार्टी कार्य कर रही है।

 

Bjp Foundation Day

 

ये भी पढ़ें : 11 अप्रैल से स्कूल चलो अभियान की होगी शुरूआत, बच्चों को सरकारी स्कूलों में प्रवेश के लिए किया जाएगा प्रोत्साहित

Leave a Reply

Your email address will not be published.