BJP Leader Prakash Rawat On Congress

BJP Leader Prakash Rawat On Congress : सहकारिता भर्ती घोटाले को लेकर भाजपा नेता प्रकाश रावत ने किया कांग्रेस पर प्रहार—कही ये बात

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज रोजगार विशेष
News Uttarakhand

BJP Leader Prakash Rawat On Congress : उत्तराखंड में एक बार फिर सहकारिता भर्ती घोटाले का मुद्दा गरमा गया है। जहां एक तरफ बीते दिनों कांग्रेसी भर्ती घोटाले को लेकर सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे थे

BJP Leader Prakash Rawat On Congress

तो वहीं अब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कांग्रेस के इस धरने को 2022 की करारी हार की बौखलाहट करार दिया है। प्रकाश रावत का कहना हैं कि जिस तरीके से विपक्ष ने धरने पर बैठकर सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत पर आरोप लगाए वह मनगढ़ंत है जबकि मंत्री ने खुद इस घोटाले का संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी थी।

BJP Leader Prakash Rawat On Congress : 

BJP Leader Prakash Rawat On Congress

विपक्ष ने मंत्री पर लगाए मनगढ़ंत आरोप—प्रकाश : 

बीते दिनों सहकारिता भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरने पर बैठी थी। जिसको लेकर अब भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने पार्टी के खिलाफ जमकर निशाना साधा है। प्रकाश रावत का कहना है कि जिस प्रकार से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत तमाम कांग्रेसी सहकारिता भर्ती घोटाले को लेकर धरने पर बैठे थे और इस दौरान उन्होंने मंत्री धन सिंह रावत पर मनगढ़ंत आरोप लगाए वह 2022 विधानसभा चुनाव में हारी कांग्रेस की पीड़ा को दर्शाता है।

BJP Leader Prakash Rawat On Congress

BJP Leader Prakash Rawat On Congress : उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बौखलाहट इतनी बढ़ गई है कि विषय की जानकारी के अभाव में जल्दबाजी में धरने पर बैठ गए जबकि इससे पहले ही मंत्री ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच बैठा दी थी। उन्होंने कहा कि मंत्री ने अपने बयान में भी कहा ​है कि अगर भर्ती घोटाले की सही जांच नहीं होगी तो सरकार एसआईटी जांच कराएगी।

BJP Leader Prakash Rawat On Congress

ये भी पढ़ें : पति का दराती से गला काट, सर लेकर थाने पहुंची महिला, बताई हत्या की वजह 

Leave a Reply

Your email address will not be published.