BJP Meeting In Shah's House

BJP Meeting In Shah’s House : भाजपा में मुखिया को लेकर माथापच्ची जारी, सीएम फेस चुनाव को लेकर शाह के घर जारी बैठक

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज
News Uttarakhand

BJP Meeting In Shah’s House : उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद से मुख्यमंत्री के चयन को लेकर भाजपा में माथापच्ची जारी है, जिसको लेकर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के घर पर भाजपा नेताओं की बैठक हो रही है जिसमें केन्द्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत उत्तराखंड के कई वरिष्ठ नेता मौजूद है।

BJP Meeting In Shah's House

बैठक में जेपी नड्डा समेत उत्तराखंड के कई ​वरिष्ठ नेता मौजूद

उत्तराखंड में जीत के बाद भाजपा के लिए मुख्यमंत्री का चयन करना काफी मुश्किल भरा काम दिखाई पड़ रहा है यही वजह है कि लगातार मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चिंतन मंथन जारी है। इसी क्रम में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर पर मुख्यमंत्री के चयन को लेकर बैठक जारी है। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत उत्तराखंड के कई वरिष्ठ नेता मौजूद है। ऐसा माना जा रहा है कि बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर बड़ा फैसला हो सकता है।

BJP Meeting In Shah’s House :

BJP Meeting In Shah's House

BJP Meeting In Shah’s House : सीएम की रेस में धामी चल रहे हैं सबसे आगे

बता दें की उत्तराखंड में सीएम चेहरे पर सस्पेंस बरकरार है लेकिन मुख्यमंत्री पद की रेस में प्रदेश के कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी सबसे आगे माने जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि खटीमा से चुनाव हारने के बाद भी एक बार फिर भाजपा पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बना सकती है। हालांकि इस रेस में ऋतु खंडूरी का नाम भी शामिल है इसके अलावा सतपाल महाराज धन सिंह रावत दिलीप सिंह रावत भी सीएम बनने की रेस में शामिल है इन सबके बीच सांसदों में रमेश पोखरियाल निशंक अजय भट्ट और अनिल बलूनी का नाम भी दावेदारों की फहरिस्त में शामिल है।

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बोलीं रेखा आर्य, कहा—पुष्कर सिंह धामी को मिलना चाहिए एक और मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published.